IPL 2020 KKR vs RR: मैच पहले इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन का मानना है कि अगर राजस्थान के खिलाफ मैच जीतना है तो जोस बटलर, संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ को जल्दी आउट करना होगा.

IPL 2020 KKR vs RR: मैच पहले इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं इयोन मोर्गन
इयोन मॉर्गन (फोटो-Twitter/@KKRiders)

अबुधाबी: कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्टार बल्लेबाज इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा है कि उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के टॉप ऑर्डर के शानदार फार्म को लेकर फिक्रमंद है. रॉयल्स के जोस बटलर (Jos Buttler), संजू सैमसन (Sanju Samson) और कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) अच्छे फार्म में है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 DC vs SRH: तस्वीरों के जरिए जानिए मैच का पूरा किस्सा

मोर्गन ने कहा, ‘उनके पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें आउट करना होगा. अगर वो 20 ओवर तक टिक गए तो हम जीत नहीं सकते. खासकर बटलर और सैमसन.’ राजस्थान रॉयल्स ने दोनों मैचों में 200 से ज्यादा रन बनाये और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तो 224 रन का लक्ष्य हासिल करके आईपीएल में रिकार्ड बना दिया. मोर्गन ने कहा, ‘उनके पास काफी अनुभवी टीम है. हमें अपने खेल पर फोकस करके अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उम्मीद है कि हम ऐसा कर पाएंगे.’ 

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2020 (IPL 2020) सीजन में अपने 2 शुरुआती मुकाबले जीतकर अंक तालिका में टॉप पर है. वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने एक मैच जीते और एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर टीम फिलहाल प्वाइंट टेबल में चेन्नई सुपरकिंग्स से ठीक उपर 7वें नंबर पर काबिज है.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.