DC के बल्लेबाजों ने वरुण चक्रवर्ती के सामने किया सरेंडर, KKR 59 रनों से जीता
Advertisement

DC के बल्लेबाजों ने वरुण चक्रवर्ती के सामने किया सरेंडर, KKR 59 रनों से जीता

KKR VS DC: कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से हराया, वरुण चक्रवर्ती ने झटके 5 विकेट

केकेआर ने दिल्ली को 59 रनों से दी शिकस्त (फोटो-BCCI/IPL)

अबु धाबी: आईपीएल (IPL 2020) के 42वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 59 रनों से हराया. मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

  1. कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
  2. केकेआर ने दिल्ली को 59 रनों से दी शिकस्त
  3. वरुण चक्रवर्ती ने झटके 5 विकेट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 194 रन बनाए. केकेआर के लिए नीतीश राणा ने 81 रनों की शानदार पारी खेली.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 135 रन ही बना सकी और केकेआर ने इस अहम मुकाबले को 59 रनों से जीता.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में ये चौथी हार है. वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स खेले गए 11 मैचों में से 6 जीत दर्ज कर ली है.

केकेआर ने दिल्ली को 59 रनों से दी शिकस्त

195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 135 रन ही बना सकी और केकेआर ने इस अहम मुकाबले को 59 रनों से जीता.

वरुण चक्रवर्ती ने झटके 5 विकेट

वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की है. अक्षर पटेल के रूप में उन्होंंने अपना 5वां विकेट हासिल किया है. अक्षर पटेल 7 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हुए.

मार्कस स्टोइनिस हुए फ्लॉप

दिल्ली की टीम मुश्किल में आ गई है. वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर मार्कस स्टोइनिस आउट हो गए हैं.

हेटमायर और श्रेयर अय्यर हुए आउट

वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली के लगातार दो विकेट लिए. हेटमायर के बाद श्रेयर अय्यर ने अपना विकेट गंवा दिया है.

चक्रवर्ती का शिकार बने ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटाका लगा हैं. वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गेंद पर ऋषभ पंत को शिकार बनाया है. पंत 33 गेंद में 27 रन बनाकर हुए आउट.

पावरप्ले में दिल्ली ने गंवाए दो विकेट

दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है. पावरप्ले में दिल्ली की टीम ने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट खो दिए हैं. पहले 6 ओवर में दिल्ली का स्कोर है 36-2.

'मैन इन फॉर्म' धवन हुए आउट

पैट कमिंस को दूसरी सफलता मिली है. लगातार दो मौचों में शतक लगाने वाले शिखर धवन आउट हो गए हैं.धवन ने 6 गेंदों में 6 रन बनाए.

पहली गेंद पर अजिंक्य रहाणे लौटे पवेलियन

दिल्ली को पहला झटका लगा है. पारी की पहली गेंद पर अजिंक्य रहाणे आउट हो गए हैं. पैट कमिंस ने रहाणे का विकेट लिया है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 

दिल्ली को जीत के लिए 20 ओवर में 195 रनों का लक्ष्य मिला हैं. दिल्ली के सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतर गए हैं.

कोलकाता ने दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 194 रन बनाए. दिल्ली को जीत के लिए 20 ओवर में 195 रनों की दरकार.

नीतीश राणा की पारी समाप्त

आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर नीतीश राणा ने बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवाया. नीतीश राणा ने खेली 53 गेंदों में 81 रनों की शानदार पारी.

रबाडा ने नारायण को किया चलता

केकेआर को चौथा झटका लगा है.रबाडा की गेंद पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे नारायण ने अपना विकेट गंवा दिया है. सुनील नारायण ने खेली 32 गेंदों पर 64 रनों की जबसदस्त पारी.

सुनील नारायण का तूफानी अर्धशतक

नीतीश राणा के साथ सुनील नारायण की साझेदारी कमाल की रही है. सुनील नारायण ने महज 24 गेंदों में अपनी फीफ्टी पूरी की है.

नीतीश राणा ने ठोका अर्धशतक

केकेआर के लिए जरूरत के वक्त नीतीश राणा शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. राणा ने 35 गेंदो पर अपना अर्धशतक पूरा किया है.

दिनेश कार्तिक फिर हुए फ्लॉप

केकेआर का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टीक नहीं पा रहा हैं. अब रबाडा की गेंद पर दिनेश कार्तिक आउट हो गए हैं. कार्तिक 6 गेंद में 3 रन बनाकर लौटे पवेलियन.

पावरप्ले में केकेआर ने गंवाए दो विकेट

कोलकाता नाइटराइडर्स की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही है. पावरप्ले में केकेआर की टीम ने दो विकेट गंवा दिए हैं. पहले 6 ओवर में केकेआर का स्कोर है 36-2

राहुल त्रिपाठी हुए बोल्ड

केकेआर को दूसरा झटका लगा है.एनरिच नोर्जे की गेंद पर राहुल त्रिपाठी बोल्ड हो गए. राहुल 12 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए.

शुभमन गिल लौटे पवेलियन

केकेआर को पहला झटका लगा है.एनरिच नोर्जे की गेंद पर शुभमन गिल ने अपना विकेट गंवा दिया है. गिल 8 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हुए.

केकेआर ने की पारी की शुरुआत

टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी शुरू हो चुकी है. टीम के सलामी बल्लेबाजी क्रीज पर मौजूद.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्जे, तुषार देशपांडे.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग XI: शुभमन गिल, सुनील नारायण, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, लॉकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती.

Trending news