IPL 2020: KXIP की जीत के बाद भी निराश है टीम का ये स्टार खिलाड़ी, इस बात का है मलाल
Advertisement

IPL 2020: KXIP की जीत के बाद भी निराश है टीम का ये स्टार खिलाड़ी, इस बात का है मलाल

KXIP VS DC: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की जीत के हीरों रहे निकोलस पूरन को मैच न खत्म कर पाने का है मलाल, दिल्ली (DC) के खिलाफ पूरन ने खेली 53 रनों की अहम पारी

निकोलस पूरन (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की पांच विकेट की शानदार जीत के हीरो रहे निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा है कि वह टीम को जीत दिलाकर लौटना चाहते थे लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह समय से पहले आउट हो गए. पंजाब ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के शतक के बावजूद दिल्ली (KXIP VS DC) को पांच विकेट से हराकर खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है. पूरन ने इस मैच में 53 रन बनाए. पूरन ने 28 गेंदों का सामना कर छह चौके और तीन छक्के लगाए.

  1. पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया
  2. दिल्ली के खिलाफ पूरन ने खेली 53 रनों की अहम पारी
  3.  पूरन ने कहा मैच न खत्म कर पाने का मलाल है
  4.  

पूरन (Nicholas Pooran) की बेहतरीन बल्लेबाजी का ही नतीजा था की पंजाब (KXIP VS DC) ने ये जीत दर्ज की है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस सीजन के 38वें मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 164 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद पूरन ने कहा, ‘शानदार मैच. हमने कई तरह से सुधार की बात की थी. मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन फिनिश नहीं कर सका. यह मेरे लिए निराशाजनक है. हमें अब हर हाल में मैच जीतने होंगे. हमारी टीम अच्छी बॉलिंग कर रही है. आशा है कि हम आगे भी अच्छा करेंगे’.

पंजाब के लिए पूरन (Nicholas Pooran) के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली.

इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली के खाते में 14 अंक हैं और वह अभी भी टॉप पर है. यह मैच जीतने की स्थिति में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई होती. इधर, पंजाब ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news