IPL 2020 KXIP vs RR: केएल राहुल ने बताई हार की असली वजह

आईपीएल के मौजूदा सीजन की शुरुआत में नाकाम रहने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार 5 जीत दर्ज की थी, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब के इस विजयी रख पर रोक लगा दी.

IPL 2020 KXIP vs RR: केएल राहुल ने बताई हार की असली वजह
केएल राहुल (फोटो-BCCI/IPL)

अबु धाबी: किंग्स इलेवन पंजाब की जीत का सिलसिला शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टूट गया. मजबूत स्कोर बनाने के बाद भी पंजाब मैच हार गई, जिसके बाद टीम के कप्तान केएल राहुल ने ओस को इसकी वजह बताई है. पंजाब ने गेल की 99 रनों की पारी के दम पर राजस्थान के सामने 185 रनों का लक्ष्य रखा था. राजस्थान ने बेन स्टोक्स के 50 और संजू सैमसन के 48 रनों के दम पर यह लक्ष्य हासिल कर पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर

मैच के बाद राहुल ने कहा, 'बाद में जिस तरह की ओस थी उसके हिसाब से टॉस हारना काफी बुरा रहा. इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया. हमारे स्पिनर चाहते थे कि गेंद सूखी रहे ताकि वह अपनी ग्रिप बना सकें, लेकिन ओस के कारण यह काफी मुश्किल हो गया.'

उन्होंने कहा कि 185 रनों का स्कोर बचाया जा सकता था लेकिन गेंदबाजों को गीली गेंद से परेशानी हुई. राहुल ने कहा, 'हमने जब बल्लेबाजी की थी तब विकेट रुक कर खेल रही थी उस लिहाज से यह खराब टोटल नहीं था. हमने गेंदबाजी भी बुरी नहीं की, लेकिन हमें गीली गेंद से बेहतर गेंदबाजी करना सीखना होगा. ओस के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.