IPL 2020: रोहित की वापसी के साथ MI की शर्मनाक हार, बचाव में दिया ये बयान
Advertisement

IPL 2020: रोहित की वापसी के साथ MI की शर्मनाक हार, बचाव में दिया ये बयान

हैदराबाद (SRH) से मिली 10 विकेट की हार से बेहद निराश है रोहित शर्मा (Rohit Sharma), कहा ये आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन है

रोहित शर्मा (File Photo)

शारजाह: मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीन नवंबर से चोट की वजह से लगातार चार मैचों से बाहर थे. हालांकि रोहित ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ वापसी की. इस मुकाबले में हैदराबाद से मिली शिकस्त के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक है हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद से मिली दस विकेट से हार पर निराशा जताते हुए उन्होंने इसे टीम का आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन बताया.

  1. हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हराया
  2. लगातार चार मैच बाद रोहित शर्मा की टीम में वापसी
  3. आईपीएल के इस सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन था: रोहित
  4.  

सनराइजर्स ने आखिरी लीग मैच में मुंबई को दस विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई.

रोहित (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा,‘हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे. यह इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन रहा. हमने कुछ प्रयोग किए जो चल नहीं सके. शीर्ष क्रम के विकेट भी जल्दबाजी में गंवा दिये’.

अपनी वापसी पर उन्होंने कहा,‘मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है. कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है. हैमस्ट्रिंग अब पूरी तरह से ठीक है’.

रोहित (Rohit Sharma) को इसी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया.

उन्होंने मैच में ओस की भूमिका पर कहा,‘इसे देखने के दो तरीके है. वानखेड़े स्टेडियम पर हमेशा ओस रहती है तो हम टॉस हारने पर निराश नहीं होना चाहते. हमने रन नहीं बनाए जिससे हम पर दबाव बना. हम पावरप्ले में विकेट भी नहीं ले सके’.

उन्होंने कहा कि उनकी टीम इस हार को भुलाकर अगले मैच में जीत की राह पर लौटेगी.

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा,‘यह मजेदार प्रारूप है जिसमें लगातार अच्छा खेलना होता है. आप दिल्ली कैपिटल्स पर मिली दो जीत को याद करना चाहोगे लेकिन हमें वर्तमान में जीना है और लगातार सुधार करना है’.

उन्होंने कहा,‘इस हार को हम यही भूलकर नये सिरे से वापसी करेंगे’.

(इनपुट-भाषा)

Trending news