IPL 2020: SRH के मिचेल मार्श पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर, टीम को बड़ा झटका

सनराइजर्स हैदराबाद के मिचेल मार्श चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है, मार्श की जगह जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया है.

IPL 2020: SRH के मिचेल मार्श पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर, टीम को बड़ा झटका
मिचेल मार्श चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर (फोटो-twitter/@SunRisers)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 10 रनों से शिकस्त दी थी. इस खराब शुरुआत के बाद टीम अपने अगले मुकाबले पर ध्यान दे रही थी उसी बीच टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh)  चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर इसका ऐलान किया है. फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘मिचेल मार्श पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. हम उनकी चोट के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं. जेसन होल्डर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में उनकी जगह लेंगे'.

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए अपने पहले मुकाबले में मिचेल मार्श को चोट लग गई थी और जिसके चलते वह मैदान से बाहर चले गए थे. मिचेल मार्श के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आईपीएल 2020 में हुए ऑक्शन में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा था. उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये था वहीं मिचेल मार्श को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था.

बता दें आईपीएल में जेसन होल्डर की 3 साल बाद वापसी हुई है. इससे पहले होल्डर ने 2016 में अपना आखिरी मैच खेला था. आईपीएल में उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. उन्होंने महज 5 पारियों में 7.6 की औसत से 38 ही रन बनाए हैं. वहीं 5 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी रेट 8 से ज्यादा का है. हालाकिं जेसन होल्डर की गिनती एक अच्छे खिलाड़ी के तौर पर होती है इसलिए इन आकंड़ों को देखना बेकार है. बता दें कि हाल ही में जेसन होल्डर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में 10 मैचों में 10 विकेट हासिल किए थे.