Zee Rozgar Samachar

बेहद खास है पांड्या ब्रदर्स के साथ Kieron Pollard का रिश्ता, किया बड़ा खुलासा

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने पांड्या ब्रदर्स (Pandya Brothers) के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा, कहा  'उनसे रिश्ता सांस्कृतिक सीमाओं से परे है'

बेहद खास है पांड्या ब्रदर्स के साथ Kieron Pollard का रिश्ता, किया बड़ा खुलासा
कीरोन पोलार्ड (File Photo)

अबू धाबी: मुंबई इंडियंस (MI) के आक्रामक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने कहा कि पांड्या ब्रदर्स (Krunal and Hardik) के साथ उनका रिश्ता सांस्कृतिक सीमाओं से परे है और विस्फोटक बल्लेबाजी उनकी समानताएं में से एक है जो वे आपस में साझा करते हैं.

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल (IPL 2020) के फाइनल में पहुंचने में सफल रहा. इस अभियान में इन तीनों खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई.

मुंबई इंडियंस (MI) के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, ‘जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि हमारे पास हार्दिक पांड्या हैं और फिर एक उससे भी समझदार पंड्या (क्रुणाल) हैं. हमारा मैदान से बाहर जो रिश्ता है वह हम क्रिकेट के मैदान में लेकर जाते हैं’.

इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, ‘दूसरों की मदद करने के मामले में हम उसी तरह भावनाओं को साझा करते है, जैसे हम हैं’.

पोलार्ड (Kieron Pollard) के अनुसार आत्मविश्वास और खुद का समर्थन करने के मामले में वह और हार्दिक एक समान हैं.

दोनों बड़े शॉट खासकर छक्के लगाने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं.

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान पोलार्ड (Kieron Pollard) कहा, ‘वे (पांड्या ब्रदर्स) खुले दिमाग के हैं और अपनी बात को रखने के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक जिस तरह से अपना समर्थन करते हैं और जैसा आत्मविश्वास दिखाते हैं वह मुझ से काफी मिलता-जुलता है’.

बता दें कि पोलार्ड ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तब 259 रन बनाये है जबकि हार्दिक ने 278 रन बनाये है जिसमें 25 छक्के शामिल हैं.

(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.