IPL 2020: टीम के प्रदर्शन से खुश प्रीति जिंटा ने तोड़ दिए स्टेडियम के कड़े नियम

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में प्रीति जिंटा ने किया नियमों का उल्लंघन, गलत चेयर पर बैठी हुई आई नज़र

IPL 2020: टीम के प्रदर्शन से खुश प्रीति जिंटा ने तोड़ दिए स्टेडियम के कड़े नियम
गलत सीट पर बैठी प्रीति जिंटा (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिस पर किसी की नज़र नहीं गई. मुकाबले में पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा हमेशा की तरह टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए मैदान पर मौजूद हैं और टीम ने जिस तरह शुरूआत की थी उनका खुश होना जायज था. लेकिन इस खुशी में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो मैदान के नियम के खिलाफ था. दरअसल प्रीति जिंटा जिस जगह बैठी हुई थी, असल में वहां बैठना मना था.

मैच के दौरान अपनी टीम को चीयर करते हुए प्रीति जिंटा जिस चेयर पर बैठी हुई थी उस पर साफ लिखा था कि यहां न बैठे. उस चेयर पर अंग्रेजी में लिखा था ‘Please do not sit here’. उसके बावजूद भी वह वहां बैठी हुई नज़र आई.

LIVE मैच रिपोर्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और बैंगलोर के सामने 207 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया और साथ ही टीम के कप्तान केएल राहुल ने इस मुकाबले में अपना शतक भी पूरा किया. बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल का 13वां सीजन दुबई में खेला जा रहा है और यहां सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता है. इसी वजह से मैच में दर्शकों का आना भी मना है.