IPL 2020: प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ Click की Selfie, मैक्सवेल बने Light Man

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आरसीबी को हराने के बाद जमकर जीत का जश्न मनाया, इस जश्न में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा भी शामिल हुईं.

IPL 2020: प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ Click की Selfie, मैक्सवेल बने Light Man
प्रीति जिंटा और क्रिस गेल (फाइल फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के छठे मैच में आरसीबी (RCB) को 97 रन की करारी शिकस्त देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की पूरी टीम में जश्न का माहौल है. इस जीत से टीम के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि इस फ्रेंचाइजी की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी उत्साहित हैं. वो टीम के खिलाड़ियों के साथ इस जश्न में शामिल हो गई हैं.

Preity Zinta

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाजवाब पोस्ट शेयर किया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में प्रीति जिंटा ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) के साथ सेल्फी क्लिक की है. इस तस्वीर में क्रिस गेल पीली पगड़ी पहने हुए हैं और प्रीति जिंटा के ठीक पीछे खड़े हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 selfies don’t just happen  @chrisgayle333 @realpz @gmaxi_32

A post shared by Jimmy Neesham (@jimmyneesham) on

इस में दिलचस्प बात है ये है कि किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwel) लाइट मैन के रोल में नजर आ रहे हैं. वो होटल रूम की लाइट को ही सेल्फी के लिए रोशनी देने का काम कर रहे हैं, जिमी नीशम ने अपने कैप्शन में लिखा है.  'सेल्फी ऐसे ही नहीं क्लिक हो जाता है'