IPL 2020: जानिए रन आउट होने को लेकर केन विलियमसन ने प्रियम गर्ग से क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: जानिए रन आउट होने को लेकर केन विलियमसन ने प्रियम गर्ग से क्या कहा

जब केन विलियमसन और प्रियम गर्ग एक साथ चेन्नई के खिलाफ बैटिंग कर रहे थे गलतफहमी की वजह से रन आउट हो गए थे.

रन आउट का शिकार हुए थे केन विलियमसन (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने शुक्रवार को आईपीएल (IPL) में खेले गए मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन इस मैच में उन्होंने एक गलतफहमी में केन विलियमसन (Kane Williamson) को रन आउट कर दिया था. प्रियम ने इस पर कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा. इस रनआउट को देखकर कोई भी कह सकता है कि यह प्रियम की गलती थी.

  1. विलियमसन के रन आउट होने पर प्रियम को अफसोस
  2. जब वो रन आउट हुए तब मुझे काफी बुरा लगा-प्रियम
  3. चिंता मत करो दोस्त तुमने अच्छी बल्लेबाजी की-केन

यह भी पढ़ें- IPL 2020: अपना रिकॉर्ड टूटने पर सुरेश रैना ने धोनी के लिए दिया भावुक बयान

प्रियम ने एक वीडियो चैट में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) से बात करते हुए कहा, 'जब वो (विलियमसन) रन आउट हुए तब मुझे काफी बुरा लगा. उनका रन आउट होना गलती था, लेकिन इसके बाद सब कुछ अच्छा रहा. मैं जब डग आउट में गया तो उन्होंने कहा कि चिंता मत करो दोस्त, तुमने अच्छी बल्लेबाजी की.'

प्रियम ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली और आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक जमाया. उन्होंने अभिषेक के साथ मिलकर 77 रनों की साझेदारी कर टीम को 5पांच विकेट के नुकसान पर 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सामने इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही. चेन्नई 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी.

अभिषेक के साथ अपनी साझेदारी पर प्रियम ने कहा, 'अभिषेक जब बल्लेबाजी करने आए तो मुझ पर दबाव नहीं था क्योंकि हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं और एक दूसरे की ताकत को भी. हम दोनों एक दूसरे से घुल मिल गए और एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लिया. अपना पहला आईपीएल अर्धशतक लगा मैं काफी खुश हूं.' हैदराबाद को अब अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news