IPL 2020: जानिए मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद स्टीव स्मिथ ने क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: जानिए मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद स्टीव स्मिथ ने क्या कहा

मुंबई इंडियंस (MI) को 8 विकेट से हराने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का बयान, कहा ‘ बहुत खुश हूं हम इसी जीत को तलाश कर रहे थे’

स्टीव स्मिथ (फोटो-BCCI/IPL)

अबू धाबी: मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने आप को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है और टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि टीम को इस जीत की जरूरत थी. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने के बाद राजस्थान को 196 रनों का लक्ष्य दिया था. राजस्थान ने बेन स्टोक्स के नाबाद 107 और संजू नाबाद 54 की शानदार पारियों के दम पर इस लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  1. राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से दी शिकस्त
  2. जीत दर्ज करने के बाद स्टीव स्मिथ का बयान
  3. कहा 'हम इसी जीत को तलाश कर रहे थे’

मैच के बाद स्मिथ (Steve Smith) ने कहा, ‘बहुत खुश. हम इसी जीत को तलाश कर रहे थे. हमारे दो अनुभवी खिलाड़ियों ने मैच को अंत तक पहुंचाया और जिस तरह से यह दोनों खेले, इससे मैं काफी खुश हूं’.

स्मिथ (Steve Smith) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आज विकेट भी अच्छी थी. गेंद अच्छी तरह बल्ले पर आ रही थी. स्टोक्स की पहली गेंद से जो मंशा थी वो साफ थी. रन रेट को बनाए रखने के लिए उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स खेले’.

बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए. जवाब में राजस्थान की टीम ने 18.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान की इस जीत के नायक रहे बेन स्टोक्स और संजू सैमसन. इन दोनों खिलाड़ियों ने तीसरे विकेट के लिए 152 रनों की नाबाद साझेदारी भी की. जहां स्टोक्स ने 60 गेंदो में नाबाद 107 रनों की पारी खेली. वहीं संजू सैमसन ने 31 गेंदो में नाबाद 54 रनों की पारी खेली.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news