IPL 2020: जानिए रविचंद्रन अश्विन ने अपने कंधे की चोट को लेकर क्या कहा

किंग्स इलेवन पंजाब की खिलाफ खेले गए मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन के कंधे में चोट लग गई थी, लेकिन अब वो तेजी से ठीक हो रहे हैं.

IPL 2020: जानिए रविचंद्रन अश्विन ने अपने कंधे की चोट को लेकर क्या कहा
रविचंद्रन अश्विन (फोटो-IANS)

दुबई: भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को उम्मीद है कि वह जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है और स्कैन की रिपोर्ट भी ‘उत्साहजनक’ है. अश्विन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच के दौरान अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर रन रोकने के कोशिश में चोटिल हो गए थे. इससे पहले उन्होंने इस ओवर में 2 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 CSK vs RR: शारजाह में होगी धोनी और स्मिथ के सूरमाओं की जंग, Match Preview

अश्विन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कल रात जब मैंने मैदान छोड़ा तो बहुत दर्द हो रहा था लेकिन अब दर्द कम हो गया है तथा स्कैन की रिपोर्ट भी काफी उत्साहजनक है. आपके स्नेह और सहयोग के लिये आभार.’

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा था कि अश्विन को उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में टीम के अगले मैच से पहले कंधे की चोट से उबर जाएंगे लेकिन इस पर आखिरी फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड (Patrick Farhard) करेंगे.

अय्यर ने कहा, ‘मेरी अश्विन से संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे. इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है. वो मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहले वो मौजूद होंगे.’
(इनपुट-भाषा)