IPL 2020: जानिए CSK के खिलाफ हरे रंग की जर्सी में क्यों नजर आएगी RCB टीम

आरसीबी टीम इस वक्त आईपीएल 2020 के प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर हैं, इस टीम ने अब तक 10 से 7 मैचों में जीत दर्ज की.

IPL 2020: जानिए CSK के खिलाफ हरे रंग की जर्सी में क्यों नजर आएगी RCB टीम
नई जर्सी के साथ कप्तान विराट कोहली और साथी खिलाड़ी (फोटो-twitter/RCBtweets)

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) आज दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ हरे रंग की जर्सी में नजर आएगी. आरसीबी के लिए एक और जीत प्लेऑफ का टिकट होगी वहीं एमएस धोनी की चेन्नई टीम के लिए ये मैच अपने प्रदर्शन को बेहतर करने का रास्ता होगा.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर दिखाया जलवा

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है कि उनकी टीम के सभी खिलाड़ी अपने रेग्युलर लाल रंग की जर्सी को छोड़कर हरे रंग की जर्सी पहनेंगे. इसके जरिए वो पर्यावरण को लेकर जागरुकता का संदेश देंगे.

इसके साथ ही ट्विटर पर वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें आरसीबी टीम के खिलाड़ी सभी फैंस से गुजारिश कर रहे हैं कि उनके इस अभियान का समर्थन करें और अपने आसपास के पेड़ पौधों का खास ख्याल रखें.

इस पोस्ट के जरिए ये भी संदेश देने की कोशिश की है कि जब जरूरत न हो तो बत्ती न जलाएं और नल को बंद रखें. सही वेस्ट मैनेजमेंट किया जाए और प्लास्टिक के इस्तेमाल में कमी लाई जाए. जहां प्लास्टिक बोतल दिखे उसे उठा लिया जाए. छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर हम बड़ा बदलाव ला सकते हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.