IPL 2020: जानिए चेन्नई की जीत के हीरो रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने क्या कहा

बैंगलोर (RCB) के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर चेन्नई को जीत दिलाने वाले ऋतुराज (Ruturaj Gaikwad) ने कहा ‘नाबाद रह टीम को जीत दिलाने से खुश हूं’

IPL 2020: जानिए चेन्नई की जीत के हीरो रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने क्या कहा
ऋतुराज गायकवाड़ (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने कहा है कि वह अपनी पारी से खुश हैं. ऋतुराज ने बैंगलोर के खिलाफ 65 रनों की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई. इस शानदार पारी के लिए ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मैच के बाद ऋतुराज (Ruturaj Gaikwad) ने कहा, ‘अच्छा महसूस हो रहा है, खासकर टीम के लिए मैच जीतकर और नाबाद रहकर’.

ऋतुराज उन चेन्नई के उन लोगों में शामिल हैं जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था.

ऋतुराज (Ruturaj Gaikwad) ने कहा, ‘मेरे लिए बाकी टीम की अपेक्षा ज्यादा दिन क्वारंटीन में रहना मुश्किल था. मुझे हर किसी से समर्थन मिला. मैं जानता था कि मेरे बल्ले से इस तरह की पारी आने वाली है’.

पिच को लेकर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, ‘मैं जानता था कि पिच धीमी है, लेकिन मैं अच्छे से गैप ढूंढ़ रहा था. मैं इस बात को लेकर भी ध्यान दे रहा था कि मुझे किन गेंदबाजों को निशाना बनाना है’.

बता दें कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में  बैंगलोर की टीम ने चेन्नई को 146 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसे चेन्नई ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

(इनपुट-आईएएनएस)