हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस ने तोड़ा IPL का नियम, मिली जबरदस्त डांट
Advertisement

हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस ने तोड़ा IPL का नियम, मिली जबरदस्त डांट

मुंबई बनाम आरसीबी मैच के दौरान हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस के बीच इशारों-इशारों में नोंक झोंक हुई, जो आईपीएल मैनेजमेंट को नागवार गुजरी.

क्रिस मॉरिस और हार्दिक पांड्या (फोटो-BCCI/IPL)

अबु धाबी: शेख जायेद स्टेडियम में आईपीएल 2020 (IPL 2020) मैच के दौरान मुंबई इंडियंस (MI) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (Chris Morris) को आईपीएल नियम तोड़ने के कारण फटकार लगी है. इन दोनों को मुंबई और आरसीबी के बीच बुधवार को हुए मुकाबले के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया था. आईपीएल ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है.

  1. पांड्या, मॉरिस को लगी फटकार
  2. नियम तोड़ने के दोषी पाए गए
  3. दोनों के बीच हुई थी नोंक झोंक

यह भी पढ़ें- IPL 2020: विनिंग शॉट लगाते ही सूर्यकुमार ने दिया कोहली को स्लेजिंग का जवाब

आईपीएल के मुताबिक हार्दिक पांड्या को आउट करने के बाद क्रिस मॉरिस ने उन्हें विदाई संकेत दिखाया था, जिस पर पांड्या ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी थी, जो आचार संहिता के हिसाब से उपयुक्त नहीं था. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और इसी वजह से आगे की सुनवाई की जरूरत नहीं हुई. 

मॉरिस को लेवल 1 के 2.5 अपराध और पांड्या को लेवल वन के 2.20 अपराध का दोषी पाया गया है.  मुंबई की टीम एक आसान जीत के साथ 8 टीमों की तालिका में 16 अंकों के साथ मजबूती पर टॉप पर विराजमान है. उसके हाथ में 2 मैच हैं और प्लेऑफ में इस टीम की जगह पक्की हो चुकी है. वहीं आरसीबी के 12 मैचों से 14 अंक हैं. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news