Zee Rozgar Samachar

विराट कोहली ने गाया 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी’, उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक

इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने की पार्टी, विराट कोहली ने गाया 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी’

विराट कोहली ने गाया 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी’, उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की धमाकेदार पार्टी (फोटो-INSTA/ royalchallengersbangalore)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) शानदार प्रदर्शन कर रही है और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस सीजन में अब तक आरसीबी ने कुल तीन मैच खेले है जिसमें से वो दो में जीत हासिल करने में कामयाब रही है.

अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जिस तरह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को पटखनी दी थी वह शानदार था. सुपर ओवर तक चले उस मुकाबले को जीत कर कोहली की सेना ने ये साबित कर दिया की इस बार उन्हें हराना इतना आसान नहीं है. मुंबई के खिलाफ इस रोमांचक जीत के बाद आरसीबी के पूरी टीम ने खूब पार्टी की.

 

सबसे पहले खिलाड़ियों ने पूल में मस्ती की और फिर कैरिओके (Karaoke) पर परफॉर्म किया. युजवेंद्र चहल ने इस दौरान गाना गया जिसका कप्तान विराट कोहली ने बहुत मजाक बनाया. इतना ही नहीं विराट कोहली खुद पंजाबी गाना गाते नजर आए. उन्होंने 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी...' पर परफॉर्म किया .

आरसीबी की जश्न मनाती हुई ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर की है.

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में आरोन फिंच (52), देवदत्त पडिक्कल (54) और डिविलियर्स (55) ने अर्धशतक जड़ा था और टीम ने 201 का स्कोर खड़ा किया था. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 201 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में गया. जहां आरसीबी ने बाजी मार ली.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.