IPL 2020: शेन वॉटसन ने जीता दिल, परिवार में गम के बावजूद खेला मैच

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन की नानी का हुआ था निधन, इसके बाद भी अपनी टीम के लिए मैदान पर उतरे इस खिलाड़ी ने जीता सबका दिल

IPL 2020: शेन वॉटसन ने जीता दिल, परिवार में गम के बावजूद खेला मैच
शेन वॉटसन (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच हुए मुकाबले में भले ही दिल्ली ने जीत दर्ज की हो लेकिन उस मुकाबले के असली हीरो सीएसके के स्टार खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) थे. इस खिलाड़ी ने उस मुकाबले से पहले अपनी किसी करीब को हमेशा के लिए खो दिया. लेकिन उसके बाद भी उन्होंने सीएसके के लिए वो मैच खेला. दरअसल मैच से एक दिन पहले ही शेन वाटसन की नानी का निधन हो गया था.

शेन वॉटसन ने इस दुखद घटना की जानकारी दी हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अपने घर और परिवार को प्यार भेजना चाहता हूं. मैं जानता हूं मेरी नानी एक अद्भूत मां रही हैं. मैं दिल रो रहा है. मैं इस बात के लिए माफी चाहता हूं कि ऐसे वक्त में मैं अपने परिवार के साथ नहीं हूं'.

 

आईपीएल के इस सीजन में वॉटसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और चेन्नई के लिए उन्होंने तीन मैचों में कुल 53 रन ही बनाए है. लेकिन नानी के निधन के बावजूद भी शेन वॉटसन टीम के लिए अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूले और अगले ही दिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरे. यहीं वजह है कि वॉटसन के लिए फैन्स के मन में और भी सम्मान बढ गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके बारे में काफी अच्छी बाते बोल रहे है.

 

इससे पहले डीन जोन्स के निधन पर भी वॉटसन काफी इमोशनल हुए थे और उस वक्त शेन वॉटसन ने कहा था कि, 'मुझे विश्वास नहीं होता, ऐसा शानदार इंसान हमारे साथ नहीं है. मैं उन्हें बेहद करीब से जानता था. इस्लामाबाद के लिए खेलते वक्त दो साल तक जोन्स मेरे कोच रहे हैं’.