IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने उतारी इस स्टार खिलाड़ी की नकल, देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सिमरन हेटमायर की उतारी नकल. आज दिल्ली और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा मुकाबला

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने उतारी इस स्टार खिलाड़ी की नकल, देखें वीडियो
श्रेयस अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मैदान पर आमने सामने होंगे. दिल्ली ने अब तक इस सीजन में दो मुकाबले खेले है जिसमें से उन्होंने दोनों में ही जीत हासिल की है वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक गए दो मैचों खेले है जिसमें से वो एक में भी जीत दर्ज करने में नाकाम रही हैं. प्वाइंट टेबल में जहां दिल्ली सबसे टॉप पर है वहीं हैदराबाद की टीम सबसे नीचे है.

इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर अपनी टीम के एक खिलाड़ी की नकल उतारते नजर आ रहे हैं. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज सिमरन हेटमायर (Shimron Hetmyer) किसी से बात कर रहे है उसी बीच श्रेयस अय्यर उनके पीछे खड़े हो जाते है और उनकी नकल उतारने लगते है. श्रेयस ने इस वीडियो में कैप्शन डाल कर लिखा है, ‘Hetty! Always got your back bro’.

 

फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. श्रेयस अय्यर का ये मजेदार रूप हर किसी को अच्छा लग रहा है.

बता दें कि आज शेख जायेद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में जहां दिल्ली की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी वहीं हैदराबाद की कोशिश हार की हैट्रिक रोकने की.