IPL 2020 SRH vs RCB: विराट कोहली ने बताई हार की असली वजह

इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर नाकाम रहे, वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 गेंदों में कुल 7 रन ही बना सके.

IPL 2020 SRH vs RCB: विराट कोहली ने बताई हार की असली वजह
विराट कोहली (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 5 विकेट से मात खाने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इस मैच में मौसम अचानक से बदला जिसकी उनकी टीम ने उम्मीद नहीं की थी. बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह से नाकाम रहे और टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी. हैदराबाद ने आसानी से ये मैच 5 विकेट से जीत लिया.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: संदीप शर्मा ने किया धमाल, विराट कोहली के नाम दर्ज ये शर्मनाक रिकॉर्ड

कोहली ने मैच के बाद कहा, 'हमारा स्कोर काफी नहीं था. हमें लगा था कि 140 अच्छा टोटल होगा, लेकिन स्थितियां अचनाक से बदल गईं, जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की थी. हमने सोचा था कि मौसम अच्छा होगा और ज्यादा ओस नहीं होगी.'

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने बल्ले से हिम्मत नहीं दिखाई. उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पिच का अच्छे से इस्तेमाल किया.' प्लेऑफ को लेकर कोहली ने कहा, 'स्थिति बेहद साफ थी है, आखिरी मैच जीतो और टॉप-2 में रहते हुए लीग स्टेज का अंत करो. ये काफी रोमांचक होने वाला है. 2 टीमें 14 प्वॉइंट पर हैं.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.