Zee Rozgar Samachar

IPL 2020 SRH vs RR: जीत के बाद मनीष पांडे ने कही ये अहम बात

मनीष पांडेय ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 47 गेंदों में 4 चौके और 8 छक्कों की मदद से शानदार 83 रन बनाए. मनीष के इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.

IPL 2020 SRH vs RR: जीत के बाद मनीष पांडे ने कही ये अहम बात
मनीष पांडे (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: नाबाद 83 रनों की पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 8 विकेट से जीत दिलाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने कहा है कि टीम के मिडिल ऑर्डर की काफी आलोचना हो चुकी थी और इसलिए जरूरी था कि वो प्रदर्शन करे.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 SRH vs RR: स्टीव स्मिथ ने बताई हार की असली वजह

राजस्थान (RR) ने हैदराबाद (SRH) के सामने 155 रनों की चुनौती रखी थी. मनीष ने विजय शंकर (Vijay Shankar) (नाबाद 52) के साथ तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर टीम को दिलाई. यह साझेदारी तब आई जब टीम ने अपने शुरुआती 2 विकेट खो दिए थे.

'मैन ऑफ द मैच' मनीष ने कहा, 'हमारे मध्य क्रम को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं, अब समय आ गया था कि हम प्रदर्शन करें. वीवीएस लक्ष्मण सर और प्रशिक्षकों से बात हुई थी. मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता था. मैंने अपने तरीके का खेला खेला और अपने शॉट्स लगाए.' टीम ने शुरुआत में ही डेविड वार्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के विकेट खो दिए थे.

मनीष ने कहा, 'हमने 2 अच्छे बल्लेबाज खो दिए थे, लेकिन जैसा किसी ने कहा कि यह हमारे लिए टीम को मैच जिताने का मौका है. ये लंबे से समय से लंबित पड़ा था. मैंने पहली गेंद अपने बल्ले पर ली और सोचा की अगर मैं अपनी लय बनाए रखूंगा और पावर प्ले का इस्तेमाल करूंगा तो मैं आखिरी ओवर से पहले इस मैच को खत्म कर सकूंगा.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.