IPL 2020 SRH vs RR: स्टीव स्मिथ ने बताई हार की असली वजह

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में स्टीव स्मिथ की टीम राजस्थान रॉयल्स को डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से हरा दिया.

IPL 2020 SRH vs RR: स्टीव स्मिथ ने बताई हार की असली वजह
स्टीव स्मिथ (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों गुरुवार को मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत को कायम नहीं रख सकी. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था. हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश की इस महिला क्रिकेटर ने कराया अनोखा वेंडिंग फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा धमाल

राजस्थान ने शुरुआत में 2 विकेट ले हैदराबाद टीम को परेशानी में डाल दिया था, लेकिन मनीष पांडे (Manish Pandey) और विजय शंकर (Vijay Shankar) ने शतकीय साझेदारी कर टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई. पांडे ने नाबाद 83 और शंकर ने नाबाद 52 रन बनाए और तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को जीत दिलाई.

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की थी. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 2 विकेट लेकर अच्छा काम किया, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके. विकेट अच्छी हो गई थी. कुछ ओस थी. आर्चर का तीसरा ओवर मेरे दिमाग में चल रहा था, मैंने चर्चा भी की थी. मुझे लगता है कि आर्चर को लगातार तीसरा ओवर डलवाना चाहिए थे.'
(इनपुट-आईएएनएस)