IPL 2020: क्या आईपीएल में होगी सुरेश रैना की वापसी?

सीएसके की हार के बाद की फैन्स ने सुरेश रैना के कमबैक की मांग, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है हैशटैग कमबैक सुरेश, सीएसके ने कहा इस सीजन में सुरेश रैनी की वापसी नहीं होगी

IPL 2020: क्या आईपीएल में होगी सुरेश रैना की वापसी?
सुरेश रैना

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का पहला मैच जितना हिट था अब पूरी टीम उतनी ही फ्लॉप नजर आ रही हैं. अपने पहले मैच में मुंबई (MI) को हराने के बाद अब धोनी (MS Dhoni) की सीएसके को लगातार दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल में सबसे ज्यादा पसंद करी जाने वाली टीमों में से एक चेन्नई के लिए यह बेहद निराशाजनक है. ये ही वजह है कि फैन्स सीएसके की इस हार के बाद सुरेश रैना की वापसी की मांग कर रहे हैं.

फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना की वापसी को लेकर अभियान छेड़ रखा है. हैशटैग कमबैक सुरेश (#comebackRaina) ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है और फैन्स उनके वापस आने की जोरदार मांग कर रहे है.

कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी ये बात स्वीकार की है कि टीम को सुरेश रैना की कमी खलने रही है. फ्लेमिंग ने कहा, 'यहां हर विकेट दूसरे से काफी अलग है और हमें बल्लेबाजी में अंबाती रायुडू, रैना और कुछ खिलाड़ी नहीं है. हम खिलाड़ियों का उपयोग करने को लेकर एक तरीका या एक बैलेंस खोजने की कोशिश कर रहे हैं. हमने तीन दिनों में काफी कुछ सीखा है’.

 

हालाकिं सुरेश रैना की वापसी पर सीएसके ने बयान दिया है और ये साफ कर दिया है कि सुरैश रैना इस सीजन में तो वापसी नहीं कर रहे हैं. सीएसके के सीईओ ने कहा, 'रैना ने इस सीजन के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताया है. हम रैना के फैसले का सम्मान करते हैं. हम रैना को वापस लेने के बारे में विचार नहीं कर रहे हैं.'

 

उन्होंने ये भी कहा कि, ‘हमारे टीम को फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. हम उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि सीएसके की टीम इसी सीजन में जोरदार तरीके से वापसी करेगी. हम फैंस के चेहरे की खुशियां जरूर वापस लेकर आएंगे’.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.