दुबई की शाम को यूं हसीन बना रही हैं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा

दुबई के समंदर किनारे मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर धनश्री वर्मा ने यूएई की खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है.

दुबई की शाम को यूं हसीन बना रही हैं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा
धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वक्त आईपीएल 2020 के दौरान यूएई में मौजूद हैं. अकसर वो आरसीबी के मैच के दौरान अपने होने वाले पति को हौंसला बढ़ाते हुए स्टेडियम में नजर आती हैं.  क्रिकेट फैंस उनकी हर अदा पर जान लुटाते हैं.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर

बीते शुक्रवार की शाम उन्होंने सूर्यास्त (Sunset) के वक्त की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. इस फोटो में ऐसा लग रहा है कि वो दुबई की शाम को और ज्यादा हसीन बना रही हैं. बैकग्राउंड में दुबई का मशहूर होटल एटलांटिप द पाम (Atlantis The Palm) का अक्स भी नजर आ रहा है. उनकी इस तस्वीर पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Up and up 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनश्री अकसर अपनी प्यारी तस्वीरों के जरिए फैंस का दिल जीतती हैं. दुबई आने के बाद जब धनश्री की चहल से मुलाकात हुई, तो इस कपल ने समंदर किनारे कुछ खुशनुमा पल बिताए और इस पल की फोटो भी शेयर की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Few things in life are as beautiful as a setting sun 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को एक बेहद निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी शादी की तारीखों तारीखों का ऐलान नहीं किया है.