बेन स्टोक्स ने क्यों कहा? युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' दिया जाना चाहिए था

शारजाह में युजवेंद्र चहल ने बेहद किफायती गेंदबाजी की थी, लेकिन एबी डिविलियर्स को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.

बेन स्टोक्स ने क्यों कहा? युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' दिया जाना चाहिए था
युजवेंद्र चहल (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का मानना है कि आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को केकेआर के खिलाफ उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' दिया जाना चाहिए था. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मैच के बाद ये अवॉर्ड एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए दिया गया था. डिविलियर्स ने एबी डिविलियर्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ 33 गेंदो  5 चौके और 6 छक्के की मदद से शानदार 73 रन बनाए थे और अपनी टीम के स्कोर को 20 ओवर में 192/2 पर पहुंचा दिया.

चहल ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में अपने 4 ओवर में 3 की इकॉनमी रेट से 12 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया. उन्होंने केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक को 1 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया. चहल की इस बेहद किफायती गेंदबाजी की वजह से आरसीबी को 82 रन की शानदार जीत हासिल करने में काफी मदद मिली.

बेन स्टोक्स ने ट्विटर पर लिखा, 'बल्लेबाजों के इस खेल में युजवेंद्र चहल को यहां मैन ऑफ द मैच दिया जाना चाहिए था, बेहतरीन गेंदबाजी के आंकड़े वो भी शारजाह में.'

चहल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 7 मैचों में 19.10 के औसत और 7.07 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट हासिल किए हैं. विराट कोहली की आरसीबी टीम ने इन 7 मैचों में 5 जीत हासिल की है और प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.