IPL 2021: जब स्टैंड में परिवार को देख भावुक हुए AB de Villiers, वायरल हो रहा ये Video

IPL 2021: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को अक्सर उनके परिवार की ओर से पूरा सपोर्ट मिलता है.

IPL 2021: जब स्टैंड में परिवार को देख भावुक हुए AB de Villiers, वायरल हो रहा ये Video
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर ने केकेआर को 38 रन से मात दी. आरसीबी की ओर से उनके स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का बल्ला खूब चला. डिविलियर्स को इस मैच में अपने परिवार की ओर से पूरा सपोर्ट मिला था.

मैदान में दिखा डिविलियर्स का परिवार 

इस मैच में आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए डिविलियर्स (AB de Villiers) का पूरा परिवार मौजूद था. दरअसल डिविलियर्स की पत्नी और दो बच्चे स्टैंड में से उनका हौंसला बड़ा रहे थे. डिविलियर्स का परिवार उनकी ओर देखकर हाथ हिलाता हुआ नजर आता है. ये वाकया मैदान की बड़ी स्क्रीन पर भी देखा गया था. 

फिर भावुक हुए डिविलियर्स

अपने परिवार को स्टैंड में से सपोर्ट करते देख डिविलियर्स (AB de Villiers) भी ठोड़े भावुक हो जाते हैं. दरअसल केकेआर की बल्लेबाजी के दौरान डिविलियर्स कीपिंग कर रहे होते हैं तभी अपने परिवार को देख वो ठोड़ी देर रुक जाते हैं और हाथ हिलाकर उनको जवाब देते हैं. इस बीच डिविलियर्स के चहरे पर एक छोटी सी मुस्कान भी देखी गई थी. ऐसा लग रहा था जैसे अपने परिवार को देखकर डिविलियर्स ठोड़े भावुक हो गए हों. उनका एक ऐसा ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

खूब बोला था डिविलियर्स का बल्ला 

केकेआर के खिलाफ उस मैच में डिविलियर्स (AB de Villiers) का बल्ला खूब चला था. डिविलियर्स के बल्ले से इस मैच में 34 गेंदों पर नाबाद 76 रन निकले थे. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने भी 49 गेंदों पर 78 रन बनाए थे. डिविलियर्स और मैक्सवेल की पारियों के दम पर आरसीबी ने 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया था और अंत में इस मैच को जीत लिया था. आरसीबी को अब अपने अगले मैच में 3 तारीख को केकेआर का ही सामना करना है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.