IPL 2021: Instagram पर Rashid Khan के हुए 2 Million Followers, SRH टीम के साथ यूं किया Celebrate
Advertisement

IPL 2021: Instagram पर Rashid Khan के हुए 2 Million Followers, SRH टीम के साथ यूं किया Celebrate

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलने वाले अफगान क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नए आंकड़े को छू लिया है. उन्होंने इसको लेकर खास अंदाज में जश्न भी मनाया.

राशिद खान (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में क्रिकेटर्स न सिर्फ अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत धमाल मचा रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर भी अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं. अफगानिस्तान (Afghanistan) के राशिद खान (Rashid Khan) ने अब एक नया मुकाम हासिल कर लिया है जिसको लेकर वो बेहद खुश हैं.

  1. राशिद खान ने नए आंकड़े को छुआ
  2. इंस्टा पर राशिद के रिकॉर्ड फॉलोअर्स
  3. SRH टीम के साथ किया सेलिब्रेट

2 मिलियन क्लब में राशिद खान

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलने वाले राशिद खान (Rashid Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक नए आंकड़े को छू लिया है.  इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अफगान स्पिनर के 2 मिलियन फॉलोअर्स (2 Million Followers) हो गए हैं. 

fallback

 

यह भी देखें- VIDEO: विराट कोहली ने फिफ्टी लगाने के बाद किसे दी फ्लाइंग किस? खुल गया राज

 

राशिद ने फैंस को कहा-'शुक्रिया'

राशिद खान (Rashid Khan) इस खास मुकाम को हासिल करने पर अपने फैंस के शुक्रगुजार हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, आपके लगातार सपोर्ट के लिए शुक्रिया, मैं आपको ऐसे ही एंटरटेन करता रहूंगा और मैदान पर अपना बेस्ट दूंगा. अपनी दुआओं में हमेशा मुझे शामिल रखिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

 

खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

राशिद खान (Rashid Khan) ने बीते गुरुवार को जश्न भी मनाया. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के टीम मेंबर्स के साथ एक केक काटा जिसपर लिखा था, '2 मिलियन फॉलोअर्स, मुबारक हो.' राशिद के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें मुबारकबाद दी.

 

fallback

 

 

Trending news