IPL 2021: नशे में चूर Andre Russell ने बयां किया अपना दर्द, शराब की बोतल पकड़े हुए दिया ये मैसेज
Advertisement

IPL 2021: नशे में चूर Andre Russell ने बयां किया अपना दर्द, शराब की बोतल पकड़े हुए दिया ये मैसेज

IPL 2021: आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में रसेल ओल्ड मोंक (Old Monk) शराब की एक बोतल लेकर बैठे हुए हैं.    

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: दो बार की आईपीएल (IPL) विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए इस साल का आईपीएल अब तक ज्यादा अच्छा नहीं बीता है. ऐसा ही कुछ हाल केकेआर के स्टार ऑलरांउडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का भी है. अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर रसेल इस वक्त किसी बात के दुख में है. 

  1. गम में हैं आंद्रे रसेल 
  2. शराब के साथ पोस्ट की फोटो
  3. मैसेज में लिखी अपनी बात 

शराब के साथ पोस्ट की फोटो

दरअसल रसेल (Andre Russell) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में रसेल ओल्ड मोंक (Old Monk) शराब की एक बोतल लेकर बैठे हुए हैं. रसेल ने अपनी इस फोटो के साथ एक मैसेज भी लिखा है और उससे ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि रसेल किसी बात से काफी परेशान हैं. रसेल ने अपनी इस फोटो में कोई सीधी बात तो नहीं लिखी है लेकिन फिर भी उनके संदेश में काफी बातें साफ जरूर हो जा रही हैं. रसेल ने लिखा, 'कभी-कभी ठीक ना होना भी ठीक होता है.' इसके अलावा इस खिलाड़ी ने नीचे एक और मैसेज लिखा. इस मैसेज में उन्होंने शराब की एक इमोजी पोस्च करते हुए लिखा, 'ये हर समय मदद करता है.'

fallback

 

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं रसेल 

रसेल (Andre Russell) आईपीएल के 14वें (IPL 14) सीजन में खराब फार्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही निराश किया है. आईपीएल की 6 पारियों में रसेल ने सिर्फ एक हाफ-सेंचुरी मारी है. इसक अलावा वो सिर्फ दो बार 10 के स्कोर से आगे निकले हैं. गेंदबाजी की भी बात करें तो उन्होंने इस सीजन में 10 से ज्यादा की औसत से रन दिए हैं. पिछले दो आईपीएल सीजन से रसेल का जादू देखने को नहीं मिला है. 

केकेआर के लिए भी ज्यादा अच्छा नहीं रहा सीजन

रसेल (Andre Russell) की ही तरह उनकी टीम केकेआर के लिए अब तक सीजन कुछ खास नहीं रहा है. केकेआर (KKR) ने अब तक इस सीजन में 6 मैच खेले हैं, जिनमें से 4 में उसे हार और दो मैचों में जीत हासिल हुई है. केकेआर 4 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर है. बता दें कि केकेआर ने 2012 और फिर 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में आईपीएल खिताब जीता था. 

Trending news