IPL 2021: Punjab Kings के खिलाफ प्वाइंट्स टेबल में खाता खोलने उतरेगी CSK, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

IPL 2021 के 8वें मैच में आज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा. 

IPL 2021: Punjab Kings के खिलाफ प्वाइंट्स टेबल में खाता खोलने उतरेगी CSK, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में आज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से होगा. चेन्नई की टीम उपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से हार गई थी. जबकि पंजाब ने एक बहुत ही रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी. अब ये दोनों ही टीमें आज शाम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक दूसरे का सामना करेंगी. आइए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जो आज के मैच में चमक सकते हैं.

क्रिस गेल

टी20 क्रिकेट के बादशाह क्रिस गेल (Chris Gayle) ने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. गेल किसी भी टीम के लिए सबसे ज्यादा घातक साबित होते हैं. आज सीएसके के खिलाफ पंजाब को आईपीएल 2021 में लगातार अपना दूसरा मैच जीतना है तो गेल को कुछ बड़ा कमाल दिखाना होगा. 

फाफ डु प्लेसिस

पिछले कुछ सालों से लगातार सीएसके की ओपनिंग का जिम्मा उटा रहे फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plesis) के कंधों पर आज एक बार फिर से अपनी टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी. फाफ ने दिल्ली के खिलीफ ज्यादा कुछ नहीं किया था और वो जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौट गए थे.

केएल राहुल 

पिछले साल के ऑरेंज कैप विजेता और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) उनके सबसे भरोसेमंद खिलाडियों में से एक हैं. राहुल ने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ 91 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. आज के मैच में एक बार फिर से राहुल से ऐसी ही उम्मीद होगी. 

एमएस धोनी

सीएसके की टीम अगर मैदान पर उतरती है तो सबकी नजरें उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर होती हैं. धोनी का फॉर्म पिछले साल भी कुछ खास नही रहा था और वो दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में भी शून्य पर आउट हो गए थे. आज एक बार फिर धोनी से लंबे छक्कों की उम्मीद सबको रहेगी.

सुरेश रैना

धोनी की ही तरह सुरेश रैना (Suresh Raina) भी सीजन वन से सीएसके का साथ दे रहे हैं. पिछले साल रैना ने अचानक आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन इस साल उन्होंने पहले ही मैच में 54 रनों की पारी खेलकर शानदार वापसी की. आज के मैच में रैना से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.