BREAKING NEWS

IPL 2021: MS Dhoni को आउट करने के बाद Chetan Sakariya बोले, 'माही को तब से पसंद करता हूं जब मैं बच्चा था

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) युवा गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को जोस बटलर (Jos Buttler) के हाथों कैच आउट करा दिया.

IPL 2021: MS Dhoni को आउट करने के बाद Chetan Sakariya बोले, 'माही को तब से पसंद करता हूं जब मैं बच्चा था
एमएस धोनी और चेतन सकारिया (फोटो-Instagram/sakariya.chetan)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 12वें मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. एक ऐसे युवा क्रिकेटर ने माही को पवेलियन का रास्ता दिखाया जो उन्हें बचपन से फॉलो कर रहा है.

चेतन ने किया धोनी का शिकार

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ से खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 17 गेंदों में 2 चौके की मदद से महज 18 रन ही बना सके. युवा गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर माही को जोस बटलर (Jos Buttler) के हाथों कैच आउट करा दिया.

 

 

यह भी पढ़ें- IPL: Dhoni को आउट कर चमके Chetan Sakariya, पिता थे ऑटो ड्राइवर; ट्रेनिंग के लिए नहीं थे जूते

 

चेतन में की माही से मुलाकात

मैच के बाद चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको तब से पसंद करता हूं जब मैं बच्चा था और आज मुझे आपके साथ खेलने का मौका मिला, ये मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन लम्हा था और मैं इसे हमेशा के लिए संजो कर रखूंगा. आपके जैसा कभी भी कोई और नहीं हो सकता. अपने पूरे करियर के दौरान हमें प्रेरणा देने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.'

 

 

यंग चेतन का कमाल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने 4 ओवर में 9 की इकॉनमी रेट से 36 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अलावा अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और सुरेश रैना (Suresh Raina) का शिकार किया. हांलाकि चेतन की शानदार गेंदाबजी के बावजूद चेन्नई ये मैच 45 रन से जीत गई.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.