IPL 2021: Chris Gayle ने बरसाए ताबड़तोड़ छक्के, Preity Zinta ने खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

IPL 2021: Chris Gayle ने बरसाए ताबड़तोड़ छक्के, Preity Zinta ने खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2021: क्रिस गेल की विस्फोटक पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. क्रिस गेल की विस्फोटक बैटिंग देखकर पंजाब किंग्‍स की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आईं.

IPL 2021: Preity Zinta and Chris Gayle

मुंबई: पंजाब किंग्‍स के धुरंधर बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में ताबड़तोड़ छक्के बरसाए. 41 साल की उम्र के क्रिस गेल की बैटिंग में 25 साल के युवा जैसा जोश नजर आया. क्रिस गेल ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 28 गेंदों पर 40 रन ठोक दिए थे. 

  1. क्रिस गेल की बैटिंग में 25 साल के युवा जैसा जोश नजर आया
  2. गेल ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 28 गेंदों पर 40 रन ठोक दिए
  3. क्रिस गेल की विस्फोटक पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे

क्रिस गेल की विस्फोटक पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. क्रिस गेल की विस्फोटक बैटिंग देखकर पंजाब किंग्‍स की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आईं. गेल ने जब 9वें ओवर में राजस्‍थान रॉयल्‍स के स्पिनर राहुल तेवतिया की गेंद पर छक्का मारा, तो प्रीति जिंटा ने खड़े होकर तालियां बजाईं.

क्रिस गेल का वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

गेल ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड 

क्रिस गेल ने केएल राहुल के साथ दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी की. गेल स्पिनर रियान पराग की गेंद पर स्टोक्स के हाथों कैच आउट हुए. इस दौरान क्रिस गेल आईपीएल में 350 छक्के जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. क्रिस गेल आईपीएल के 133 मैचों में 351 छक्के मार चुके हैं. 

कोई नहीं गेल के आसपास 

आईपीएल के इतिहास में गेल से ज्यादा छक्के किसी भी खिलाड़ी के नहीं हैं. दूसरे नंबर पर आरसीबी के एबी डिविलियर्स आते हैं, जिनके नाम 237 छक्के हैं. जबकि तीसरे नंबर पर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी हैं जिनके नाम 216 छक्के हैं. बता दें कि गेल (Chris Gayle) के नाम आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा शतक भी हैं. गेल के नाम कुल 6 शतक हैं. दूसरे नंबर पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैं जिनके नाम 5 शतक हैं. तीसरे नंबर पर डेविड वार्नर हैं जिनके नाम 4 शतक शामिल हैं. 

पंजाब को मिली रोमांचक जीत

बता दें कि संजू सैमसन के करियर के तीसरे IPL शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर वाले रोमांचक मैच में सोमवार को पंजाब किंग्स के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने छह विकेट पर 221 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी.

Trending news