IPL 2021: ...तो ये है KKR की कामयाबी का राज, कप्तान Eoin Morgan ने किया बड़ा खुलासा
X

IPL 2021: ...तो ये है KKR की कामयाबी का राज, कप्तान Eoin Morgan ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज के मुकाबले कोलकाता नाइटराइजर्स (Kolkata Knight Riders) टीम का प्रदर्शन दूसरे फेज में बेहतर रहा है. इस टीम ने लगातार 2 मैच जीतकर टॉप-4 में जगह बना ली.

IPL 2021: ...तो ये है KKR की कामयाबी का राज, कप्तान Eoin Morgan ने किया बड़ा खुलासा

दुबई: केकेआर (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का कहना है कि टीम की कामयाबी के पीछे कोच ब्रैंडन मैक्कुलम की कोचिंग स्टाइल का हाथ है. केकेआर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में लगातार दूसरी जीत मिली है. कोलकाता की टीम ने गुरूवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया था.

वेंकटेश को आजमाना कामयाब रहा

मोर्गन ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'लंबे वक्त के बाद हमने इस तरह का प्रदर्शन किया. मैक्कुलम 2 सीजन से है और अब हम उनके स्टाइल से खेलने लगे हैं. मुंबई जैसी मजबूत टीम को रोकना और टारगेट हासिल करने से हमें कॉन्फिडेंस मिला है. हमने वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग XI में फिट करने की कोशिश की और जिस तरह वो स्कोर कर रहे हैं वो देखना काफी अच्छा है.'

यह भी पढ़ें- ये अंजान प्लेयर करेगा पंत और ईशान की टीम इंडिया से छुट्टी! विराट कोहली भी करते हैं भरोसा

कोच मैक्कुलम ने बदला गेम प्लान

ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि जब मई में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण टूर्नामेंट को स्थगित किया गया था तो कोच मैक्कुलम ने गेम प्लान को बदलने के बारे में बात की थी. कप्तान ने साथ ही गेंदबाजों खास तौर से वेस्टइंडीज के सुनील नरेन और वरूण चक्रवर्ती की तारीफ की.
 


दूसरे फेज में बेहतर हुई KKR

ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, 'वरूण का यह दूसरा मैच था और वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खेले. सुनील नरेन और वरूण चक्रवर्ती शानदार गेंदबाज हैं. सुनील पहले भी केकेआर (KKR) टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. दूसरे चरण के पहले 2 मुकाबले हमारे लिए अच्छे रहे.'

 

 

Trending news