IPL 2021: Deepak Chahar को सोशल मीडिया पर दी थी किसी ने ना खेलने की सलाह, फिर गेंदबाज ने ऐसे दिया जवाब
Advertisement

IPL 2021: Deepak Chahar को सोशल मीडिया पर दी थी किसी ने ना खेलने की सलाह, फिर गेंदबाज ने ऐसे दिया जवाब

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) को 6 विकेट से मात दी. दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस मैच में हीरो साबित हुए.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) को 6 विकेट से मात दी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की  टीम ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए थे. जवाब में सीएसके ने आराम से 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था. सीएसके की ओर से दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस मैच में हीरो साबित हुए.

  1. पंजाब के खिलाफ दीपक ने किया शानदार प्रदर्शन
  2. किसी ने सोशल मीडिया पर दी थी ना खेलने की सलाह
  3. 13 रन देकर झटके थे 4 विकेट 
  4.  

दीपक का चौका

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पंजाब के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे. चाहर ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा जैसे बड़े खिलाडियों के विकेट चटकाए थे. ये आईपीएल में चाहर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा. इतना ही नहीं चाहर ने अपने स्पैल का आखिरी ओवर मेडन फेंका.

किसी ने दी थी मैच ना खेलने की सलाह

चाहर (Deepak Chahar) ने इस मैच के बाद एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी ने उन्हें मैच ना खेलने की सलाह दी थी. चाहर ने मैच के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को दिए एक इंटर्वयू में कहा, 'पिछले मैच में मेरी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही थी और मैंने 3-4 ओवरों में लगभग 35 रन‌ दे दिए थे. मैच के बाद रूम में जाकर मैंने सोशल मीडिया देखा. इसी बीच मुझे एक अलग का मैसेज आया कि भाई आप अच्छे बॉलर हो, लेकिन अगला मैच मत खेलना. यह प्रदर्शन उसी भाई के लिए है. मैं आज अगर नहीं खेलता तो ये प्रदर्शन नहीं कर पाता. एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद कोई खराब नहीं होता. थोड़ा सपोर्ट किया करो.'

 

बता दें कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ पहले मैच में अपने 4 ओवरों में 36 रन दे दिए थे. उस मैच को सीएसके 7 विकेट से हार गई थी. लेकिन दूसरे मैच में सीएसके और दीपक दोनों ने ही अच्छे प्रदर्शन किया. 

पंजाब के 107 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उनके ओपनर रुतुराज गायकवाड़ सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन इसके बाद सीनियर बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और मोईन अली ने सीएसके को जीत के दरवाजे पर ला खड़ा किया. अंत में सीएसके ने इस मैच को 6 विकेट से जीता.  

Trending news