IPL 2021 CSK vs PBKS: मैच के बाद MS Dhoni ने Shahrukh Khan को दिए टिप्स, Photo हुआ Viral
Advertisement

IPL 2021 CSK vs PBKS: मैच के बाद MS Dhoni ने Shahrukh Khan को दिए टिप्स, Photo हुआ Viral

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) यंग क्रिकेटर्स के फेवरेट सीनियर माने जाते हैं. मैच के बाद अक्सर युवा खिलाड़ी माही से बात करते देखे जा सकते हैं. अब इस लिस्ट में ताजा नाम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का शामिल हो गया है. 

एमएस धोनी और शाहरुख खान (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (PBKS vs CSK) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) की 'येलो आर्मी' (Yellow Army) ने बाजी मार ली है. 

  1. यंग क्रिकेटर्स के फेवरेट हैं माही
  2. धोनी ने शाहरुख को दिए टिप्स
  3. फैंस को पसंद आई माही की अदा

CSK की जीत

एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 6 विकेट से मात दी और आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पहली जीत हासिल की. 
 

यह भी पढ़ें- महिला ने कसा तंज- 'पापा का पैसा बर्बाद कर रही हो', सारा तेंदुलकर ने दिया करारा जवाब
 

माही ने शाहरुख को दिए टिप्स

मैच के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से बातचीत की और कई टिप्स दिए. गौरतलब है कि शाहरुख ने इस मैच में 47 रन की पारी खेली.

 

 

यंग क्रिकेटर्स के गुरु हैं माही

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने किसी युवा क्रिकेट को टिप्स दिए हों. पिछले कई सालों से आईपीएल में ऐसा ही होता आया है जब विपक्षी टीम ने यंग टैलेंट ने धोनी से बात की हो और धोनी ने उन्हें अपना कीमती वक्त दिया.

फोटो हुआ वायरल

एमएस धोनी (MS Dhoni) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तस्वीर सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस येलो आर्मी' (Yellow Army) के कप्तान की इस अदा को सलाम कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

Trending news