IPL 2021: मुंबई से मिली हार के बाद छलका David Warner का दर्द, कह दी ये बात
Advertisement

IPL 2021: मुंबई से मिली हार के बाद छलका David Warner का दर्द, कह दी ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) मुंबई इंडियंस (MI) से मिली हार के बाद बेहद निराश हैं. उन्होंने कहा है कि टीम को बल्लेबाजी मजबूत करने की जरूरत है.

डेविड वॉर्नर (फोटो-twitter)

चेन्नई: मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि टीम को मैच जीतने के लिए साझेदारी बनाने की जरूरत है. मुंबई ने हैदराबाद को 20 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई थी और उसे 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

  1. मुंबई ने हैदराबाद को दी शिकस्त
  2. टीम के प्रदर्शन से डेविड वॉर्नर बेहद निराश हैं
  3. टीम को बल्लेबाजी मजबूत करने की जरूरत: वॉर्नर

हैदराबाद को मजबूत बल्लेबाजी की जरूरत

वॉर्नर (David Warner) ने कहा, ‘यह हार निराशाजनक है. मैंने और जॉनी बेयरस्टो ने अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन यह साबित करता है कि आपको बल्लेबाजी में मजबूत होने की जरूरत है. इस तरह से आप नहीं जीत सकते हैं. यह लक्ष्य प्राप्त करने वाला स्कोर था लेकिन अगर साझ्दारी नहीं होगी तो ऐसा करना संभव नहीं है और हमें एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जो अंत तक टिक सके’.

उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ियों को मध्य ओवरों में स्मार्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत है. गेंदबाजों ने इस मैच मे अच्छा किया और पिछले मैच की तुलना में पिच थोड़ी धीमी थी. सभी गलतियों सीखते हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम बल्लेबाजी विभाग को मजबूत करें’.

हैदराबाद को लगातार तीसरी हार

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवरों में पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद हैदराबाद को 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है.

Trending news