IPL 2021: Lungi Ngidi की गेंद पर यूं चकमा खा गए विस्फोटक Warner, वायरल हो रहा ये Video
Advertisement

IPL 2021: Lungi Ngidi की गेंद पर यूं चकमा खा गए विस्फोटक Warner, वायरल हो रहा ये Video

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की पारी के दौरान 18वें ओवर की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर (David Warner) लुंगी एनगिडी की गेंद पर चकमा खा गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

David Warner and Lungi Ngidi

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) उस लय में नजर नहीं आए, जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

  1. एनगिडी की गेंद पर चकमा खा गए वॉर्नर
  2. वॉर्नर ने खुद को बताया हार का जिम्मेदार
  3. वॉर्नर ने फील्डरों के पास शॉट खेले
  4.  

एनगिडी की गेंद पर चकमा खा गए वॉर्नर 

डेविड वॉर्नर ने इस मैच में बहुत धीमी पारी खेली. उन्होंने 55 गेंदों पर मात्र 57 रन बनाए. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की पारी के दौरान 18वें ओवर की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर (David Warner) लुंगी एनगिडी की गेंद पर चकमा खा गए.

वायरल हो रहा वीडियो

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लुंगी एनगिडी की गेंद का वॉर्नर के पास कोई जवाब नहीं था और वह रवींद्र जडेजा को अपना कैच थमा कर आउट हो गए.

वॉर्नर ने खुद को बताया हार का जिम्मेदार 

सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बता दें कि टी-20 क्रिकेट के लिहाज से सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस मैच में बहुत धीमी पारी खेली. डेविड वॉर्नर ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की.

वॉर्नर ने फील्डरों के पास शॉट खेले

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, ‘मैंने जिस तरह बल्लेबाजी की उससे मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मैंने धीमी बल्लेबाजी की और फील्डरों के पास शॉट खेले. मनीष ने शानदार बल्लेबाजी की. केन विलियमसन और केदार जाधव ने हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन अंत में मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं.’

Trending news