IPL 2021 DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से दी मात
Advertisement

IPL 2021 DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से दी मात

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को शिकस्त दी. इस जीत के साथ ऋषभ पंत की टीम के 6 अंक हो गए और प्वाइंट टेबल में वो दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.

(फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मुकाबले में ऋषभ पंत की दिल्ली टीम ने बाजी मार ली है. वहीं रोहित शर्मा की सेना को मौजूदा सीजन में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है.

  1. दिल्ली कैपिटल्स की जीत
  2. मुंबई को 6 विकेट से हराया
  3. दिल्ली के अब 6 अंक हो गए

6 विकेट से जीती दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 138 रन के टारगेट को 19.1 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 6 विकेट से जीत हासिल की. दिल्ली की तरफ से खेलते हुए ओपनर पृथ्वी शॉ जल्द आउट हो गए उन्होंने 7 रन बनाए. फिर शिखर धवन ने पारी को संभाला और 42 गेंदों में 5 चौके और 1 सिक्स की मदद से 45 रन बनाए. 

 

 

मुंबई ने बनाए 137 रन

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए. इस टीम तरफ से रोहित शर्मा ने  सबसे ज्यादा 44 रन ठोंके, इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 24 रन की पारी खेली. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया.

अमित मिश्रा का 'चौका'

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों के आगे रोहित के सूरमाओं के पसीने छूट गए, अमित मिश्रा ने अपनी गेंदबाजी से कहर ढा दिया. उन्होंने 4 ओवर 6 की इकॉनमी रेट से 24 रन दिए और 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके अलावा आवेश खान ने 2, मार्कस स्टोइनिस, किगिसो रबाडा और ललित यादव ने 1-1 विकेट हासिल किए

 

टॉस के बॉस

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीता और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहले गेंदबाजी के लिए बुलाया.

 

 

 

 

Trending news