IPL 2021 DC vs RR: Chris Morris ने खेली मैच विनिंग पारी, Fans ने लिए Sanju Samson और David Miller के मजे
Advertisement

IPL 2021 DC vs RR: Chris Morris ने खेली मैच विनिंग पारी, Fans ने लिए Sanju Samson और David Miller के मजे

DC vs RR IPL 2021: क्रिस मौरिस (Chris Morris) दिल्ली कैपटिल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम की जीत के हीरो हैं, लेकिन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ उन्हें अपनी टीम को मैच जिताने का मौका नहीं मिला था. फैंस ने इसको लेकर ट्विटर पर शानदार मीम्स बनाए हैं. 

क्रिस मौरिस (फोटो-BCCI/IPL/TWITTER)

नई दिल्ली: DC vs RR IPL 2021 - आईपीएल 2021 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए 7वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से मात दी. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. इस मैच के हीरो क्रिस मौरिस (Chris Morris) रहे. इस मैच विनिंग पारी के लिए क्रिकेट फैंस ने मौरिस की तारीफ की है.

  1. दिल्ली के खिलाफ चमके क्रिस मौरिस
  2. क्रिस मौरिस ने खेली मैच विनिंग पारी
  3. ट्रोल हो गए डेविड मिलर और सैमसन

चमका 16.5 करोड़ का खिलाड़ी

इस मैच  में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए थे. जवाब में बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई. राजस्थान ने अपने 5 विकेट सिर्फ 42 रनों पर गंवा दिए थे. तभी अपना पहला मैच खेल रहे डेविड मिलर (David Miller) ने 62 रनों की पारी खेल राजस्थान को संभाला. लेकिन मिलर के आउट होने के बाद राजस्थान एक बार फिर से फंस गया. इसके बाद इस सीजन में16.5 करोड़ में बिकने वाले क्रिस मौरिस (Chris Morris) ने 18 गेंद में 36 रन बनाकर राजस्थान को जीत दिलाई. मौरिस ने अपनी पारी में 4 छक्के मारे. 

पहले मैच में नहीं दी थी सैमसन ने स्ट्राइक

पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को एक बहुत ही रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के आखिरी ओवर में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने क्रिस मौरिस (Chris Morris) को एक समय स्ट्राइक पर नहीं आने दिया था. दरअसल राजस्थान को उस मैच में आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी, तभी सैमसन ने एक शॉट खेला और रन ही नहीं दौड़ा. उस मैच में शतक ठोक चुके सैमसन को ये भरोसा था कि वो मैच खुद जिता देंगे. लेकिन आखिरी गेंद पर सैमसन कैच आउट हो गए और राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. 

फैंस ने ट्विटर पर बनाए शानदार मीम्स

क्रिस मौरिस (Chris Morris) की इस मैच फिनिंग पारी के लिए क्रिकेट फैंस ने उन्हें सलाम किया है. इसके साथ ही लोगों ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के भी मजे लिए है. इसके साथ ही डेविड मिलर का भी मजाक बनाया गया है क्योंकि मौरिस की पारी के बाद कोई भी मिलर की हाफ सेंचुरी के बारे में बात नहीं कर रहा है. आइये नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news