IPL 2021 DC vs RR: Rishabh Pant ने किया हैरान, छलांग लगाकर पकड़ा Jos Buttler का हैरतअंगेज कैच

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने शानदार फील्डिंग की वजह से हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

IPL 2021 DC vs RR:  Rishabh Pant ने किया हैरान, छलांग लगाकर पकड़ा Jos Buttler का हैरतअंगेज कैच
ऋषभ पंत (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया आईपीएल 2021 का 7वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा है. इस मैच में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, यही नहीं, गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शानदार फील्डिंग का नजारा भी देखने को मिला. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विकेट के आगे और पीछे दोनों तरफ कमाल कर दिया.

पंत ने पकड़ा हैरअंगेज कैच

148 रन का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को तीसरे ओवर में ही 2 झटके लगे और दोनों ओपनर पवेलियन वापस लौट गए. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले मनन वोहरा को आउट किया. इसके बाद जोस बटलर उनका शिकार बने. वोक्स की गेंद बटलर के बल्ले का अंदरूनी किनारा छूती हुई विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दस्तानों में पहुंच गई. पंत ने हवा में छलांग लगाकर ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया

ऋषभ पंत का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

राजस्थान ने दिल्ली को हराया

इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से मात दी है. राजस्थान ने 19.4 ओवर में 7 विकेट खोकर 150 रन बनाए और मैच अपनी झोली में डाल लिया.  क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने 18 गेंदों में 36 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. जबकि डेविड मिलर (David Miller) ने 62 रनों की अहम पारी खेली. इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 32 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके लगाए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.