IPL 2021: RCB और SRH के मैच में Dhanashree ने खो दी अपनी आवाज, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

IPL 2021: RCB और SRH के मैच में Dhanashree ने खो दी अपनी आवाज, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

IPL 2021 के छठे मैच में आरसीबी (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 रन से मात दी. ये मैच इतना रोमांचक था कि आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपनी आवाज खो दी.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के छठे मैच में आरसीबी (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 रन से मात दी. ये मैच एक समय हैदराबाद के हाथ में लेकिन आखिर के कुछ ओवरों में आरसीबी ने इसे हैदराबाद से छीन लिया. ये मैच इतना रोमांचक था कि आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने चीयर करते-करते अपनी आवाज खो दी. 

  1. धनश्री ने खो दी अपनी आवाज
  2. आरसीबी-हैदराबाद के मैच में चीयर कर रहीं थी धनश्री
  3. आरसीबी ने रोमांचक मैच में मारी बाजी

धनश्री की आवाज हुई बंद

दरअसल आरसीबी और हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच हुए मैच को स्टेडियम में देखने के लिए चहल की धनश्री (Dhanashree Verma) भी आई थीं. वो आरसीबी के लिए चीयर कर रही थीं. मैच के बाद धनश्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वह पल जब हम सभी ने पिछली रात टीम के लिए चीयर करते हुए अपनी आवाज खो दी. बेहतरीन मैच. बता दें कि धनश्री (Dhanashree Verma) अक्सर आरसीबी (RCB) के लिए स्टेडियम में चीयर करते हुए नजर आती हैं. वो पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं. 

 

आरसीबी ने छीना मैच 

मैच की बात करें तो आरसीबी (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन का स्कोर खड़ा किया. आरसीबी (RCB) की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम वॉर्नर (David Warner) के पचासे के बावजूद भी हैदराबाद की टीम 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी. ये मैच एक समय हैदराबाद के हाथ में था, लेकिन आरसीबी के युवा स्पिनर शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच का रुख आरसीबी की ओर बदल दिया.  

चहल के लिए खास था मैच

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए काफी खास था. आरसीबी (RCB) के लिए खेलते हुए ये चहल का कुल 100वां मुकाबला था. इस मैच में हालांकि चहल एक भी विकेट नहीं ले पाए थे, लेकिन उन्होंने फिर भी ठीक-ठाक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 27 रन दिए थे.

VIDEO

Trending news