IPL 2021: Faf du Plessis ने युवा गेंदबाज Prasidh Krishna को सिखाया सबक, Video Viral
Advertisement

IPL 2021: Faf du Plessis ने युवा गेंदबाज Prasidh Krishna को सिखाया सबक, Video Viral

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुए मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के बीच थोड़ी गरमा गर्मी हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 15वें मैच में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 18 रन से मात दी. मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी के लिए गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. 

  1. प्रसिद्ध कृष्णा ने डु प्लेसिस को अपनी शानदार गेंदबाजी से किया बीट
  2. अगली ही गेंद पर डु प्लेसिस ने प्रसिद्ध कृष्णा को सिखाया सबक
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 220 रन बनाए थे. जवाब में केकेआर 10 विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी.

डु प्लेसिस का धाकड़ अंदाज

सीएसके ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 220 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. सीएसके की ओर से उनके ओपनर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली. डु प्लेसिस के अलावा गायकवाड़ ने 64 रनों की पारी खेली. इसके अलावा मोईन अली ने 12 गेंदों में 25 रन बनाए.

 

मुकाबले के 16वें ओवर में केकेआर के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने फाफ डु प्लेसिस को धीमी फुल टॉस डाली. जिसके बाद इस युवा गेंदबाज और डु प्लेसिस (Faf du Plessis) एक दूसरे को देखने लगे. प्रसिद्ध कृष्णा का ये अंदाज सीएसके के इस खिलाड़ी को नहीं अच्छा लगा और अगली ही गेंद पर डु प्लेसिस ने उनकी गेंद पर जबर्दस्त शॉट लगाया. 

केकेआर-सीएसके का हाई-वोल्टेज मुकाबला

सीएसके के 221 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम के दीपक चाहर ने पसीने छुटा दिए. चाहर ने केकेआर के खिलाफ अपने 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट झटके. चाहर ने अपने स्पैल में नितीश राणा, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन और सुनिल नरेन के विकेट झटके. ये इस सीजन में दूसरा मौका है जब चाहर ने एक ही मैच में 4 विकेट झटके हों.

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स पैट कमिंस नाबाद 66 रन (34 गेंद, चार चौके, छह छक्के), आंद्रे रसेल की 54 रन (22 गेंद, तीन चौके और छह छक्के) की ताबड़तोड़ और दिनेश कार्तिक (40 रन, 24 गेंद, चार चौके, दो छक्के) की संयमित पारी के बावजूद खराब शुरुआत से नहीं उबर सकी और 19.1 ओवर में 202 रन पर सिमट गई. इस रोमांचक मैच में उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. पर उसके खिलाड़ियों ने इतनी खराब शुरुआत के बावजूद हौसले पस्त नहीं होने दिए और वे अंत तक जोर आजमाइश करते रहे.

सीएसके ने जीता लगातार तीसरा मैच

सीएसके ने केकेआर को इस मैच में  सीएसके ने आईपीएल 2021 में पहले मैच में हार झेलने के बाद लगातार अपनी तीसरी जीत दर्ज की. सीएसके को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन उसके बाद सीएसके ने अपने अगले तीन मैचों में पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर को मात दी.

Trending news