IPL 2021: CSK के फैंस के लिए बड़ी खबर, धोनी की टीम में शामिल हुए Jason Behrendorff
Advertisement

IPL 2021: CSK के फैंस के लिए बड़ी खबर, धोनी की टीम में शामिल हुए Jason Behrendorff

IPL 2021: आईपीएल (IPL 14) के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में एक बड़ा देखने को मिला है. चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के ही जेसन बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) अपनी टीम में शामिल कर लिया है. 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 14) के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के सीनियर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) पहले ही पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, जिसकी जगह अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के ही जेसन बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) अपनी टीम में शामिल कर लिया है. 

  1. जेसन बेहरेनडोर्फ सीएसके में शामिल 
  2. दूसरी बार खेलेंगे आईपीएल 
  3. हेजलवुड की जगह लेंगे बेहरेनडोर्फ

दूसरी बार खेलेंगे आईपीएल 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) अपने करियर में दूसरी बार आईपीएल खेलते नजर आएंगे. इससे पहले 2019 में भी वो मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं. बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 11 वनडे और 7 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने टी20 क्रिकेट में 7 और वनडे क्रिकेट में 16 विकेट लिए है. आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 5 मैचों में 5 विकेट लिए हैं. 

बायो-बबल में नहीं रहना चाहते हेजलवुड

हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने इस साल आईपीएल (IPL) से हटने के पीछे की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि वो खुद को एशेज और इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए तरोताजा रखना चाहते हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने कहा कि वो बायो-बबल (Bio-Bubble) से दूर अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं. हेजलवुड ने cricket.com.au को बताया, 'इस मुश्किल वक्त में बबल और क्वॉरनटीन में 10 महीने हो चुके हैं. इसलिए अब मैंने क्रिकेट से कुछ दिनों का ब्रेक लेने का फैसला किया है और मैं ऑस्ट्रेलिया में अपने घर पर अगले दो महीने रहने वाला हूं.' 

9 बार सीएसके ने खेला फाइनल 

सीएसके (CSK) ने आईपीएल (IPL) इतिहास में सबसे ज्यादा 9 बार फाइनल खेला है. सीएसके (CSK) ने इस बीच 3 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आखिरी बार 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में हराकर आईपीएल खिताब जीता था.

आईपीएल 2021 के लिए सीएसके की टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), फाफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, रॉबिन उथप्पा, रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिचेल सैंटनर, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, जेसन बेहरेनडोर्फ, केएम आसिफ, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भागात वर्मा, हरी निशांत.        

Trending news