शादी के तुरंत बाद Professional Life में बिजी हो गए थे Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan, महीनों बाद हुई मुलाकात

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टलने के बाद जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) दोनों ही घर लौट चुके हैं. संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

शादी के तुरंत बाद Professional Life में बिजी हो गए थे Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan, महीनों बाद हुई मुलाकात
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) ने 15 मार्च 2021 को स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की थी. इस कपल ने गोवा (Goa) में करीबी रिश्‍तेदारों के बीच सात फेरे लिए. लेकिन दोनों ही लोग इसके तुरंत बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Professional Life) में बिजी हो गए थे.

शादी के तुरंत बाद हुए काम पर लौट गए थे दोनों

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बाद 27 मार्च को अपने काम पर लौट गईं थी. वो भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरे वनडे के दौरान एंकरिंग करते हुए नजर आईं. दूसरी तरफ उनके पति जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) चेन्नई (Chennai) में अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कैंप में जुड़ गए थे.

 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया में चुने जाने पर इमोशनल हो गए थे अर्जन नागवासवाला, माता पिता को लगा लिया गले

 

महीनों बाद हुई मुलाकात

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टलने के बाद जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) दोनों ही घर लौट चुके हैं. संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो रोमांटिक अंदाज में बुमराह के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुरा रही हैं. इस पोस्ट में कोई भी कैप्शन नहीं है सिर्फ घर का इमोजी लगाया गया है.

 

 

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.