IPL 2021: भारत को लेकर Jos Buttler ने कही दिल की बात, ये मैसेज आपको भी कर देगा भावुक
Advertisement

IPL 2021: भारत को लेकर Jos Buttler ने कही दिल की बात, ये मैसेज आपको भी कर देगा भावुक

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) को निलंबित कर दिया गया हो, लेकिन इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों और लोगों के मन से अभी तक इसका जुनून नहीं उतरा है.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) को निलंबित कर दिया गया हो, लेकिन इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों और लोगों के मन से अभी तक इसका जुनून नहीं उतरा है. आईपीएल के बीच में रोके जाने के बाद भी विदेशी खिलाड़ी लगातार इस बड़ी लीग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

  1. बटलर ने भारत को लेकर कही बड़ी बात
  2. बटलर के लिए खास रहा था आईपीएल 
  3. कोरोना के चलते आईपीएल हुआ स्थगित 
  4.  

बटलर ने भारत को लेकर कही ये बात 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए वाले इंग्लैंड के ताबड़तोड़ विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) अक्सर भारत को लेकर अपना प्यार दिखाते रहते हैं. एक बार फिर बटलर ने भारत के लिए सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही है. बटलर (Jos Buttler) ने एक ट्वीट के जरिए कहा, 'भारत एक बहुत ही खास देश है, जो इस वक्त कठिन समय से गुजर रहा है. मेरा और मेरे परिवार का स्वागत करने के लिए धन्यवाद, जैसा कि आप हमेशा करते हैं. सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.'

 

बटलर के लिए खास रहा था आईपीएल 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) जोस बटलर (Jos Buttler) के लिए काफी खास रहा था. उन्होंने यहां अपने परिवार के साथ काफी मस्ती भी की थी. बटलर की बेटी का जन्मदिन भी उनकी टीम राजस्थान ने काफी धूम-धाम से मनाया था. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल स्थगित होने से ठीक पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक भी ठोका था. 

कोरोना के आगे हारा आईपीएल 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के आगे घुटने टेकने ही पड़े. बायो-बबल में लगातार खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों के कोरोना से संक्रमित होने के बाद इस बड़ी लीग को तत्काल प्रभाव से रोकना ही पड़ा. हालांकि ये उम्मीद की जा रही है कि सितंबर में एक बार फिर इस लीग को यहीं से दोबारा खेला जाएगा.  

VIDEO

Trending news