IPL 2021: तूफानी फिफ्टी के बाद Nitish Rana ने क्यों दिखाई अपनी रिंग? ये है वजह
topStorieshindi

IPL 2021: तूफानी फिफ्टी के बाद Nitish Rana ने क्यों दिखाई अपनी रिंग? ये है वजह

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा कहर बनकर टूटे. नीतीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 56 गेंदों पर 80 रन ठोक दिए.

IPL 2021: तूफानी फिफ्टी के बाद Nitish Rana ने क्यों दिखाई अपनी रिंग? ये है वजह

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा कहर बनकर टूटे. नीतीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 56 गेंदों पर 80 रन ठोक दिए. नीतीश राणा की पारी में 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.

नीतीश राणा ने अपनी उंगली की रिंग दिखाई

नीतीश राणा ने अपने 50 रन 37 गेंदों पर पूरे किये थे. ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद नीतीश राणा ने खास अंदाज में जश्न मनाया. अर्धशतक के बाद नीतीश राणा ने अपनी उंगली की रिंग दिखाई. ऐसा लगा कि नीतीश राणा ने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की.

नीतीश राणा की ताबड़तोड़ बैटिंग 

केकेआर (KKR) की तरफ से ओपनिंग करने उतरे नीतीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. बता दें कि नीतीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल के शुरू होने से पहले कोरोना वायरस (Corona Virus) का शिकार हो गए थे. लेकिन उन्होंने बीमारी से अपना पीछा छुड़ाकर केकेआर के लिए शानदार वापसी की है. नीतीश राणा (Nitish Rana) का ये आईपीएल (IPL) में कुल 12वां अर्धशतक था. नीतीश राणा की पारी के दम पर केकेआर ने 187 रन बना डाले.

 

विजय हजारे में किया था शानदार प्रदर्शन

नीतीश राणा (Nitish Rana) का इस साल विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार प्रदर्शन रहा था. उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक और एक शतक लगाया था. नीतीश ने पुडुचेरी के खिलाफ दिल्ली के लिए खेलते हुए 137 रनों की तगड़ी पारी खेली थी.

Trending news