IPL 2021 KKR vs DC: Prithvi Shaw के शानदार फॉर्म के पीछे उनके पापा का हाथ
Advertisement

IPL 2021 KKR vs DC: Prithvi Shaw के शानदार फॉर्म के पीछे उनके पापा का हाथ

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ महज 41 गेंदों में 82 रन की पारी खेली. उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.

(फोटो-BCCI/IPL)

अहमदाबाद: कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का जलवा देखने को मिला. इस शानदार पारी की बदौलत उन्होंने मैच को एकतरफा बना दिया और दिल्ली को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया.

  1. पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी
  2. 41 गेंदों में 82 रन बनाए
  3. पिता ने दिया था साथ

पृथ्वी की तूफानी पारी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ महज 41 गेंदों में 82 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 3 चौके लगा और उनकी स्ट्राइक रेट 200 रही.

यह भी पढ़ें- धवन पर बुरी तरह चिल्लाए कार्तिक, 'गब्बर' ने पिच पर ही टेक दिए घुटने, देखिए Video

 

शिवम की बॉलिंग से वाकिफ थे शॉ

पृथ्वी शॉ ने मैच के बाद कहा, ‘मैं कुछ नहीं सोच रहा था. सिर्फ ढीली गेंदों का इंतजार कर रहा था. मुझे पता था कि शिवम (मावी) मुझे कहां गेंद डालेगा क्योंकि हमने जूनियर स्तर पर 4-5 साल साथ में खेला है. जब मुझे लगता है कि मैं फॉर्म में हूं तो मैं रनों के बारे में नहीं सोचता. मैं अपने बारे में भी नहीं सोचता, इरादा सिर्फ टीम को जिताने का होता है.’

बुरे वक्त में पिता ने दिया साथ

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम से बाहर होने के बाद घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ ने कहा, ‘मेरे पिता ने उस वक्त मेरी काफी हौसलाअफजाई की. उन्होंने कहा कि अपना नैचुरल खेल दिखाते रहो. मैंने काफी मेहनत की और क्रिकेट में उतार चढाव तो आते रहते हैं.’

 

Trending news