IPL 2021: जीत की हैट्रिक लगाने के लिए RCB का सामना KKR से, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल
Advertisement

IPL 2021: जीत की हैट्रिक लगाने के लिए RCB का सामना KKR से, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

IPL 2021 के 10वें मैच में आज आरसीबी और केकेआर (RCB vs KKR) का मुकाबला होगा. आरसीबी इस सीजन में अभी तक एक भी मैच ना हारने वाली अकेली टीम है. जबकि केकेआर ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद अगले मैच में मुंबई के खिलाफ हार का सामना किया था.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 10वें मैच में आज आरसीबी और केकेआर (RCB vs KKR) का मुकाबला होगा. आरसीबी इस सीजन में अभी तक एक भी मैच ना हारने वाली अकेली टीम है. जबकि केकेआर ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद अगले मैच में मुंबई के खिलाफ हार का सामना किया था. आइए इन दोनों टीमों के कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर नजर डालते हैं जिनके ऊपर आज नजर रहेंगी. 

  1. आज केकेआर का सामना आरसीबी से 
  2. जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी आरसीबी से
  3. विराट कोहली पर रहेंगी नजर 

विराट कोहली

आरसीबी का कोई मैच हो और लोगों की नजरें उनके कप्तान विराट कोहली पर ना जाएं, ऐसा हो ही नहीं सकता. विराट मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनके कंधों पर आरसीबी को इस बार उनका पहला खिताब दिलाने की जिम्मेदारी है. इस सीजन में विराट का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा है. आज के मैच में उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

आंद्रे रसल 

पिछले दो सीजन से लगातार फ्लॉप रह रहे केकेआर के ताबड़तोड़ ऑलरांउडर आंद्रे रसल से केकेआर ये उम्मीद लगा कर बैठी होगी कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में लौट आएं. पिछले मैच में रसल ने 5 विकेट लिए थे, लेकिन उन्होंने बल्ले से कुछ नहीं किया था. आज एक बार फिर उनके ऊपर सबकी नजरें होंगी. 

एबी डिविलियर्स

विराट कोहली के सबसे खास साथी एबी डिविलियर्स के ऊपर भी आरसीबी को उनका लगातार तीसरा मैच जिताने की जिम्मेदारी होगी. डिविलियर्स ने इस सीजन के पहले ही मैच में मुंबई के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी थी, लेकिन अगले मैच में उनका बल्ला शांत रहा. 

ग्लेन मैक्सवेल 

आरसीबी ने इसी साल 14.25 करोड़ की बड़ी रकम देकर ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल किया था. मैक्सवेल ने भी आरसीबी में आते ही दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया. पिछले मैच में मैक्सवेल ने 6 साल बाद आईपीएल में कोई हाफ-सेंचुरी मारी. मैक्सवेल से उम्मीद होगी की वो केकेआर के खिलाफ भी अच्छा खेल दिखाएं. 

नीतीश राणा

इस सीजन में कमाल की फार्म में चल रहे केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा ने अब तक इस सीजन में सिर्फ दो मैचों में 137 रन बनाए हैं. नीतीश के पास इस वक्त आईपीएल 2021 की ऑरेंज कैप भी है. केकेआर को वापस जीत की पटरी पर लौटाने के लिए उनका अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है.

Trending news