IPL 2021 से एक और बुरी खबर, अब KKR के Tim Seifert कोरोना से संक्रमित
Advertisement

IPL 2021 से एक और बुरी खबर, अब KKR के Tim Seifert कोरोना से संक्रमित

IPL 2021 से एक और बुरी खबर आई है. इस बार केकेआर (KKR) की टीम के एक खिलाड़ी को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है.  

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऊपर कोरोना वायरस (Corona Virus) कहर बनकर टूटा. खिलाड़ियों और स्टॉफ सदस्यों के लगातार इस महामारी से संक्रमित होने के बाद ये बड़ा निर्णय लिया गया. इस बीच आईपीएल से एक और बुरी खबर आई है. इस बार केकेआर (KKR) की टीम के एक खिलाड़ी को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. 

  1. आईपीएल में कोरोना का कहर 
  2. अब केकेआर के टिम सीफर्ट को हुआ कोरोना
  3. चेन्नई के एक अस्पताल में होगा इलाज 

केकेआर का खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित 

केकेआर (KKR) के लिए खेलने वाले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सीफर्ट (Tim Seifert) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) से न्यूजीलैंड के बाकी सभी खिलाड़ी चार्टर विमान से स्वदेश लौट चुके हैं, लेकिन सीफर्ट को अब अपनी रिपोर्ट निगेटिव आने तक इंतजार करना होगा. वह अहमदाबाद में क्वारंटाइन में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार कराएंगे. सीफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है. 

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सीफर्ट के पिछले दस दिन में सात टेस्ट नेगेटिव आए थे. उन्होंने यकीन जताया कि उनकी टीम उनका पूरा ख्याल रखेगी. क्वारंटाइन पूरा होने और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे जहां 14 दिन फिर क्वारंटाइन में रहेंगे. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लेकर एक चार्टर्ड उड़ान रवाना हो चुकी है और दूसरी आज शाम जाएगी. इन उड़ानों से जा रहे सभी व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेंगे. उनकी आकलैंड पहुंचने के बाद फिर जांच की जाएगी. 

केकेआर के और खिलाड़ियों को भी हुआ था कोरोना 

आईपीएल  2021 (IPL 2021) के निलंबन की बातचीत वहीं से शुरू हुई जब केकेआर के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इन दोनों खिलाड़ियों के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. जिसके बाद आईपीएल 2021 को बीच में ही रोकना पड़ा. 

भारत में कोरोना का कहर

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

Trending news