IPL 2021: मैच के दौरान आपा खो बैठे KL Rahul, तेज गेंदबाज Arshdeep Singh पर जमकर भड़के
Advertisement

IPL 2021: मैच के दौरान आपा खो बैठे KL Rahul, तेज गेंदबाज Arshdeep Singh पर जमकर भड़के

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले के दौरान पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) खराब गेंदबाजी के लिए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर भड़कते हुए नजर आए.  

(फोटो-twitter/@quickwristspin)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 9 विकेट से मात दी. हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है. 

  1. हैदराबाद ने पंजाब को 9 विकेट से हराया
  2. मैच के दौरान भरसा केएल राहुल का गुस्सा
  3. अर्शदीप सिंह को लगाई फटकार

मैच के दौरान आपा खो बैठे केएल राहुल

मुकाबले में हैदराबाद ने शानदार शुरुआत कर पंजाब के गेंदबाजों को पूरे मैच में दबाव में रखा. जिस वजह से कप्तान राहुल (KL Rahul) मैच के दौरान कई बार गुस्से में नजर आए.  सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाब के कप्तान अपने गेंदबाज अर्शदीप (Arshdeep Singh) पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हैदराबाद की पारी के छठे ओवर में गेंदबाज अर्शदीप (Arshdeep Singh) से गलती हो गई और फील्ड प्लेसमेंट के उलट लेग स्टंप से बाहर फेंकी, जिसपर केएल राहुल गेंदबाज पर भड़क गए. उस वक्त वॉर्नर स्ट्राइक पर मौजूद थे. हालांकि कप्तान की फटकार सुनने के बाद अर्शदीप ने अगली गेंद सही दिशा मे फेंकी.

हार के बाद बेहद निराश दिखे केएल राहुल 

राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘यह स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन हम जानते थे कि इस मैच में क्या होगा. हम मैच की परिस्थितियों में जल्द ढलना चाहते थे, लेकिन हम 10 से 15 रन कम बना पाए. कुछ बल्लेबाज सेट हुए लेकिन 30 से 40 रन नहीं बना पाए, जिससे हमें मदद मिल पाती. उम्मीद है हम इस गलती से सीखेंगे. हमारा अगले कुछ दिनों में मुकाबला है. उम्मीद है हम जीतेंगे’.

उन्होंने कहा, ‘हम जानते थे कि जॉनी और डेविड उनके अच्छे बल्लेबाज हैं. आप जानते हो कि वह तेजी से रन बनाएंगे. यह थोड़ा अच्छा होता अगर हम आक्रामक फील्डिंग लगाते. हम सोच रहे थे कि उनमें से एक को आउट करें तो अटैक करें, यह मेरी सोच थी. यह फर्क पैदा कर सकता था. अब से हर मैच हमारे लिए अहम है और हमेशा से ऐसी स्थिति में रहे हैं, जहां से हमें हर मैच जीतना जरूरी हो जाता है. सच में यह बुरी स्थिति नहीं है’.

हैदराबाद ने पंजाब को दी करारी शिकस्त

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस गंवाने के बाद गेंदबाजी करते हुए चेपॉक मैदान की खुरदुरी पिच पर पंजाब किंग्स की पारी को 19. ओवर में 120 रन पर समेट दिया। टीम ने 18.4 आवेर में एक विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर चार मैचों में पहली बार सफलता का स्वाद चखा.

Trending news