IPL 2021: इन दोनों टीमों के बीच होगा Playoff में पहुंचने के लिए दंगल, चौथे नंबर के लिए सबसे ज्यादा माथापच्ची
X

IPL 2021: इन दोनों टीमों के बीच होगा Playoff में पहुंचने के लिए दंगल, चौथे नंबर के लिए सबसे ज्यादा माथापच्ची

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का भी रास्ता तकरीबन साफ दिख रहा है.

IPL 2021: इन दोनों टीमों के बीच होगा Playoff में पहुंचने के लिए दंगल, चौथे नंबर के लिए सबसे ज्यादा माथापच्ची

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का भी रास्ता तकरीबन साफ दिख रहा है. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) को टॉप-3 में पहुंचने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी. असल पेंच चौथे नंबर को लेकर फंसा हुआ है जिसको लेकर आने वाले कुछ दिनों में सबसे ज्यादा खींचतान देखने को मिल सकती है. अब देखना होगा कि कौन सी टीम इस दंगल में बाजी मारेगी.

इन टीमों के बीच सबसे ज्यादा खींचतान

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने के लिए सबसे ज्यादा खींचतान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- IPL में कोहली से भी ज्यादा फिफ्टी लगाने वाले प्लेयर के साथ हुई नाइंसाफी, इशारों-इशारों में बयां किया दर्द!

चौथी पोजीशन के लिए तगड़ी जंग

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम ने अब तक 11 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है और वो अभी प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. वहीं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी 11 में सी 5 मुकाबलों में फतह हासिल करते हुए 10 अंक जुटाए हैं, लेकिन 5 बार की चैंपियन टीम रन रेट के मामले में केकेआर (KKR) से पिछड़ते हुए 5वें नंबर पर खिसक गई है.

 

कौन सी टीम मारेगी बाजी?

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपनी साख को बरकरार रखने के लिए हर हाल में प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचना चाहेगी, वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज शुरू होने से पहले ही चेतावनी दे थी कि उनकी टीम सबसे खतरनाक साबित हो सकती है, क्योंकि ये बाकी टीमों का गेम बिगाड़ देगी. आज मोर्गन की बात सच साबित होती दिख रही है.
 

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news