IPL 2021: Deepak Hooda के तूफानी अर्धशतक के बाद ट्रोल हुए Hardik Pandya के बड़े भैया, ये है वजह

IPL 2021: दीपक हुड्डा की विस्फोटक पारी के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ट्रोल हो गए.

IPL 2021: Deepak Hooda के तूफानी अर्धशतक के बाद ट्रोल हुए Hardik Pandya के बड़े भैया, ये है वजह
Deepak Hooda and Krunal Pandya

मुंबई: पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में 28 गेंदों पर 64 रन ठोंक दिए. दीपक हुड्डा की विस्फोटक पारी में 4 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. दीपक हुड्डा की विस्फोटक पारी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए सिर्फ 20 गेंदें ही लीं.

ट्रोल हो गए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई 

यह आईपीएल में किसी अनकैप्टड खिलाड़ी द्वारा दूसरी सबसे तेज हाफ सेंचुरी है. इससे पहले मुंबई इंडियंस के ईशान किशन ने 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ कोलकाता में 17 गेंदों पर हाफ सेंचुरी लगाई थी. दीपक हुड्डा की विस्फोटक पारी के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ट्रोल हो गए.

क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच हुई थी झड़प 

बता दें कि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) दोनों ही घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा के लिए खेलते हैं. हाल ही में सैय्यद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के दौरान दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दीपक हुड्डा टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर वापस अपने घर लौट गए थे. बड़ौदा क्रिकेट संग ने इसके बाद दीपक हुड्डा पर कार्रवाई की थी.

दीपक हुड्डा पर लगाया गया था बैन

उन पर बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था. क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) सैय्यद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्‍तानी करते हैं. दीपक हुड्डा के मुताबिक बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने उन्हें अपशब्द कहे थे और उनका झगड़ा भी हुआ था और इस वजह से वो टीम में नहीं खेलना चाहते थे. 

क्रुणाल पांड्या को निशाना बना रहे फैन्‍स

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के प्रभाव में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पर हुई कार्रवाई का आरोप लगाते हुए फैन्‍स भारतीय टीम के ऑलराउंडर को सोशल मीडिया पर निशाना बना रहे हैं. अब फैन्‍स क्रुणाल पांड्या पर तरह-तरह के मीम्‍स बना रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.